Video: सरेआम महिला को दफ्तर से किडनैप कर किया रेप, अरेस्ट

Apr 23, 2016

नयी दिल्ली। पंजाब में अपराधियों के बुलंद हैंसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दिन-दहाड़े सरेआम महिला को उस के दफ्तर से किडनैप कर लिया गया और कोई कुछ न कर सका। घटना पंजाब के मुक्तसर की है। जहां एक बदमाश ने दिन दहाड़े एक महिला को उसके ऑफिस से अगवा कर लिया और फिर अपने फॉर्महाउस पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।

 

बदमाश महिला को सड़क के बीचोंबीच खींचकर ले जाता रहा। महिला ने पूरी कोशिश की उस के चंगुल से खुच को छुड़ाने की, लेकिन वो कामयाब नहीं हो सकी। वो रोती रही, चिल्ला-चिल्लाकर लोगों से मदद मांगती रही, लेकिन कतिसी ने उसकी एक न सुनी। सड़क पर मौजूद बहुत से लोगों ने बदमाश को महिला को खींचकर ले जाते देखा, लेकिन किसी ने उस की मदद नहीं की।

लोगों के आंखों के सामने बदमाश ने उसे जबरन अपनी कार में बिठाया और अपने फॉर्महाउस ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। महिला के आरोप के मुताबिक बदमाश ने उसके साथ फॉर्महाउस में रेप किया और अगले दिन छोड़ दिया। घटना 25 मार्च की है, लेकिन अब इस वारदात की सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद मामले ने तूल पकड़ दिया है। आरोपी का चेहरा सामने आने के बाद उसने खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। वहीं आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद मामले की तफ्तीश की जा रही है।देखें सीसीटीवी फुटेज…

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>