वीडियो- घर में घुसकर महिला के मुँह में कपड़ा ठूसा, और फिर उसके साथ..

May 11, 2017
वीडियो- घर में घुसकर महिला के मुँह में कपड़ा ठूसा, और फिर उसके साथ..

उत्तर प्रदेश में युगी सरकार एक तरफ महिलाओं के साथ होने वाली छेड़छाड़ जैसी घटनाओ को गम्भीरता से लेती दिख रही है। लेकिन वहीँ दूसरी तरफ यूपी से यही मामले इन दिनों बहुत तेज़ी से सामने आ रहें हैं। एक मामला अमेठी से सामने आया है जिसमे एक महिला के साथ गांव के ही एक युवक ने रेप करने का प्रयास किया। ये घटना अमेठी के मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत एक गांव में घाटी है। जहां एक युवक ने महिला के घर में घुसकर उसके मुँह में कपड़ा ठूस दिया और फिर उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया। और बाद में महिला को किडनैप और उसकी हत्या करने की धमकी भी दी। इस बात की जानकारी खुद महिला के परिवार वालों ने दी है।

ये है पूरा मामला
मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत एक गाँव में रहने वाली इस महिला ने बताया कि 4 मई को गांव का ही दुर्गेश सुत शिवदास उनके घर में घुस गया और अकेली पाकर मुँह में कपड़ा ठूस बाल पकड़कर जमीन पर गिरकर रेप का प्रयास किया। लेकिन युवती किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकलकर शोर मचाते हुए बाहर निकल आयी शोर सुनकर काफी ग्रामीण भी जमा हो गए जिसके बाद आरोपी भाग निकला।

महिला ने पुलिस पर लगाए ऐसे आरोप
पीड़िता महिला ने बताया कि जब मुसाफिरखाना पुलिस के पास इस मामले को लेकर पहुँची तो पुलिस ने धमकाकर कर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया आरोपी पहले ही अपने परिवार के साथ कोतवाली में मौजूद था जो हमारी बेबसी पर हस रहा था और कोतवाली से बाहर निकलने के बाद अंजाम भुगतने की धमकी भी देने लगा”। वही जब इस मामले को लेकर एस ओ मुसाफिरखाना से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि पीड़िता के तहरीर के आधार पर मामले को दर्ज किया गया है। देखिए वीडियो

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>