वीडियो: पटना के कॉलेज में सरस्वती पूजा के नाम पर रात भर हुआ अश्लील डांस, जांच शुरू होते ही गायब हुए लड़के

Jan 24, 2018
वीडियो: पटना के कॉलेज में सरस्वती पूजा के नाम पर रात भर हुआ अश्लील डांस, जांच शुरू होते ही गायब हुए लड़के

बिहार की राजधानी पटना के मशहूर बीएन कॉलेज में सरस्वती पूजा के मौके पर ‘अश्लील डांस’ का मामला सामने आया है। वसंत पंचमी के दिन विद्या की देवी सरस्वती की पूजा होती है। जहाँ इस खास दिन देशभर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। लेकिन राजधानी पटना के मशहूर बीएन कॉलेज में सरस्वती पूजा के नाम पर रातभर अश्लीलता परोसी गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासन हरकत में आ गया है और उन्होंने इसकी जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि राजधानी पटना के बीएन कॉलेज में सरस्वती पंडाल के मंच पर अश्लील डांस हुआ और छात्रों ने बार बालाओं के साथ पूरी रात खूब ठुमके लगाए। इस वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि तंग लिबास में कुछ लड़कियां भोजपुरी और हिन्दी फिल्मी गानों पर जमकर डांस कर रही है। स्टेज पर कई लोग मौजूद हैं और लड़कियों के साथ डांस कर रहे हैं। लेकिन इस वायरल हो रहे वीडियो को मीडिया में आते ही मंगलवार सुबह को हंगामा मच गया। तुरंत कॉलेज प्रशासन ने इसकी जांच शुरू कर दी है। लेकिन दूसरी तरफ घटना का पर्दाफाश होते ही छात्र हॉस्टल छोड़कर फरार हो गए हैं।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

इस मामले पर पटना विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर रासबिहारी सिंह ने कहा कि, ‘यह घटना हैरान करने वाली है, जब यहां पर स्टेज लगाया जा रहा था तो मैंने जानना चाहा था कि वे लोग यहां कैसा आयोजन करने वाले हैं, उन लोगों ने कहा कि सरस्वती पूजा के बाद रात को यहां पर जागरण होगा, जिन छात्रों ने इस आयोजन को करवाया है उसके खिलाफ हमलोग कड़ी कार्रवाई करेंगे।’ पटना के डीएम कुमार रवि ने कहा कि घटना की जांच के आदेश दे दिये गए हैं। उन्होंने मामले की जांच के आदेश दिए हैं और अधिकारियों को जल्द ही रिपोर्ट सौंपने को कहा है। लेकिन दूसरी तरफ बार बालाओं का डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग बिहार की शिक्षा पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं।
यहाँ देखें वीडियो……….

ये भी पढ़ें :-  निमोनिया से पीड़ित 15 माह की बच्ची को तांत्रिक ने गर्म सलाख से दागा, हालत गंभीर

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>