वीडियो: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा, बॉलीवुड में भी होता है अभिनेत्रियों का यौन शोषण

Oct 21, 2017
वीडियो: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा, बॉलीवुड में भी होता है अभिनेत्रियों का यौन शोषण

हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वी वाइंस्टीन के कई एक्ट्रेसस से यौन शोषण के हंगामे के बीच अब बॉलिवुड से हॉलिवुड तक धूम मचाने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी बॉलीवुड के भीतर यौन शोषण के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के ‘बिग बॉयज क्लब’ भारत और अन्य जगहों पर भी मौजूद हैं।

बता दें कि यहाँ एक इवेंट के दौरान अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया कि क्या वह कभी सेक्स उत्पीड़न का शिकार हुईं हैं? इस पर अभिनेत्री प्रियंका का जवाब था कि, ‘यह चीज सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई नहीं है, यह पुरुषों के महिलाओं के बारे में प्रभुत्व को दिखाती है।’ उन्होंने सिनेमा में हार्वी वाइंस्टीन की भूमिका का जिक्र छेड़ते हुए कहा कि ये सिर्फ सेक्स की बात नहीं है, बल्कि ये पावर का मामला है और ये एक हकीकत है।

उन्होंने कहा कि ये बात सिर्फ हार्वी वाइंस्टीन तक सीमित नहीं है, बल्कि हॉलीवुड में इनके जैसे अनेक हैं और ऐसी चीज़ें हर जगह होती हैं। उन्होंने सीधे तौर पर बॉलीवुड का जिक्र करते हुए कहा कि हार्वी वाइंस्टीन सिर्फ हॉलीवुड में नहीं हैं, बल्कि ऐसे लोग बॉलीवुड में भी हैं। उन्होंने हार्वी वाइंस्टीन को लेकर किए गए सवाल पर कहा कि, मैं यहां हार्वी वाइंस्टीन के बारे में नहीं सोच रही। मैं ये भी नहीं समझ रही हूं कि हॉलीवुड में सिर्फ हार्वी वाइंस्टीन हैं। ऐसे कई मर्द हैं, और सिर्फ ऐसे भारत में ही नहीं, बल्कि हर जगह हैं।

प्रियंका ने सवाल करते हुए कहा कि ‘आपमें से कितने लोगों को ऑफिस में एक पावरफुल आदमी ने धमकाया है?’ इस सवाल पर जब बहुत कम हाथ उठे तो प्रियंका बोलीं कि ऐसी ही दुनिया में हमें रहना चाहिए, और महिलाओं को अपने सम्मान के लिए खड़ा होना चाहिए।’ उन्होंने कहा, हमारे काम में, अगर आप किसी के जज्बात को नहीं ठेस पहुंचाते हैं। तब आपको धमकी दी जाएगी कि आपको काम नहीं मिल सकता और ये पुरुष एक साथ हो जाएंगे। आप महिला हैं और खुद को अकेली महसूस करेंगीं। इस इवेंट में अभिनेत्री से कई साल किए गए हैं यहाँ पर आप खुद ही उनसे सुन सकते हैं……

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>