वीडियो: 7 वर्षीय बच्ची से रेप और हत्या के बाद भड़का दंगा, विरोध में बेटी के साथ एंकर ने पढ़ी न्यूज

Jan 11, 2018
वीडियो: 7 वर्षीय बच्ची से रेप और हत्या के बाद भड़का दंगा, विरोध में बेटी के साथ एंकर ने पढ़ी न्यूज

आपने टीवी एंकरों को न्यूज पढ़ते तो देखते ही हैं लेकिन एक न्यूज चैनल में पहली बार किसी एंकर ने एंकर बनकर नहीं बल्कि एक मां बनकर खबर सुनाई है। दरअसल पाकिस्तानी एंकर किरण नाज ने एक 7 साल की मासूम के साथ रेप और उसके बाद उसकी हत्या की घटना को रोज की तरह नहीं पढ़ा। बल्कि इस घटना के विरोध में एंकर अपनी बेटी के साथ स्टूडियों में आईं और जिस अंदाज़ से उन्होंने उसका विरोध जताया उसे देखने वाले भी भावुक हो गए।

बता दें कि पंजाब प्रांत में एक 7 साल की बच्ची का रेप कर उसकी हत्या कर दी गई थी। उसके बाद इस शर्मनाक घटना पर पूरा देश उबल रहा है। वाकई में यह दिल दहला देने घटना है। जो इंसानियत को शर्मसार करने के लिए काफी है। इसी का विरोध समा टीवी की एंकर किरण नाज करते हुए अपनी मासूम बच्ची के साथ ही स्टूडियो पहुंच गईं और उन्होंने कैमरे के सामने अपनी बेटी के साथ ही इस खबर को पढ़कर सुनाया। उसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो आज एंकर नहीं एक बल्कि एक मां हैं…। इसके साथ ही वह देश की न्याय व्यवस्था पर भी सवाल उठाती हुई नजर आ रही हैं।


इस घटना से पाकिस्तान में गुस्साए लोग सड़कों पर उतर आए हैं। लोगों का गुस्सा अब हिंसा में भी तब्दील होता हुआ दिखाई दे रहा है। आपकी जाकारी के लिए बता दें कि इस हिंसा में अब तक दो लोगों की जान जा चुकी है। जिस बच्ची के साथ ये दरिंदगी का खेल अंजाम दिया गया है वो घर के पास ही ट्यूशन गई हुई थी। इसी दौरान उसका किसी ने अपहरण कर लिया गया था। ख़बरों की मानें तो इसके बाद परिवार को एक वीडियो मिला जिसमें बच्ची किसी अजनबी की चंगुल में दिखाई दे रही थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल भी हो गया। कई दिनों तक बच्ची की तलाश जारी रही मगर एक दिन बच्ची का शव कूड़े के ढेर में मिला।


इस मामले में पुलिस का कहना है कि बच्ची की हत्या से पहले उसके संग रेप किया गया। पुलिस ने उसकी डेडबॉडी देख ये अनुमान लगाया कि बच्ची की हत्या भी चार-पांच दिन पहले ही कर दी गई थी। दूसरी तरफ पंजाब के मुख्मंत्री शहबाज शरीफ ने इस मामले को खुद अपनी निगरानी में जांच कराने की बात कही है। पुलिस के मुताबिक अभी तक इस संबंध में चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें :-  डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी बेटी की तुलना पोर्न स्टार से कर डाली, सार्वजनिक मंच से किया 'किस'

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>