वीडियो: लो आ गया सलमान-कैटरीना के एक्शन और रोमांच से भरपूर ‘टाइगर जिंदा है’ का धमाकेदार ट्रेलर

Nov 07, 2017
वीडियो: लो आ गया सलमान-कैटरीना के एक्शन और रोमांच से भरपूर ‘टाइगर जिंदा है’ का धमाकेदार ट्रेलर

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है क्योंकि इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चूका है। फिल्म का ट्रेलर सलमान के फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है।

बता दें कि ये सुपर हिट फिल्‍म ‘एक था टाइगर’ का रिमेक है। इस बार इस फिल्म में सलमान खान यानि टाइगर दुनिया में आतंकवाद को खत्म करने की जंग लड़ते हुए नज़र आएंगे। और फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत भी इसी लाइन से होती है, ”जब से दुनिया बनी है तब से हर कोने में एक ही जंग हो रही है- सही और गलत की…”

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की जब भी कोई भी फिल्म आती है तो उस में कुछ डायलॉग ऐसे होते हैं जो हमेंशा के लिए यादगार हो जाते हैं। ट्रेलर में सलमान कहते हैं, ”शिकार तो सब करते हैं लेकिन टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता…” फिल्म के इस ट्रेलर में हमेशा की तरह टाइगर और जोया यानी कि सलमान और कैटरीना की जोड़ी काफी दिलचस्प नजर आ रही है। इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर है और इसे यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहा है।

वैसे तो स्टार अभिनेता सलमान खान की पिछली फिल्म ‘टयूबलाइट’ तो बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई थी। लेकिन ऐसे में ये देखना दिचस्प होगा कि क्या ‘टाइगर जिंदा है’ सलमान की बिगड़ी किस्मत को संवार पाएगी? जिसका फैसला एक महीने बाद यानि 22 दिसंबर को होगा क्योंकि ये फिल्म सभी सिनेमाघरों में इसी रोज़ रिलीज हो रही है।
यहाँ देखिये फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ का धमाकेदार ट्रेलर…..

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>