वीडियो: मुस्लिम होने की वजह से एक 14 वर्षीय लड़की को बेदर्दी से पीटा गया

Dec 25, 2017
वीडियो: मुस्लिम होने की वजह से एक 14 वर्षीय लड़की को बेदर्दी से पीटा गया

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वाइरल हो रहा जिस में एक 14 साल की लड़की के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। 14 वर्षीय लड़की के साथ उसके स्कूल साथियों ने सिर्फ मारपीट इस लिए की क्योंकि वो एक मुस्लिम है।

बता दें कि ये घटना अमरीका के फ़्लोरिडा का है। जहाँ के एक स्कूल में मुस्लिम लड़की को बहुत ही बेदर्दी के साथ मारा और पीटा गया है। जिसका वीडियो लड़की के पिता ने ऑनलाइन पोस्ट करके कहा है कि ‘उनकी बेटी को मुसलमान होने के कारण बहुत ही निर्मम ढंग से मारा पीटा गया है।’ लेकिन पुलिस ने इस पर करवाई करते हुए आरोपी छात्राओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। और इसकी जांच की जा रही है।

लड़की के पिता शकील मुंशी ने इस बारे में लिखा कि “बोका रैटॉन शहर स्थित वेस्ट बोका हाई स्कूल की कुछ लड़कियों द्वारा 9वीं में पढ़ने वाली मेरी बेटी को परेशान किया जाता है क्योंकि वह मुस्लिम है।” मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बारे में शकील मुंशी ने कहा कि “मेरी बेटी ने रोज-रोज उसके साथ होती बदसलूकी को लेकर फैसला किया कि वह स्कूल की उन लड़कियों से बात करेगी। गुरुवार को जब वह लड़कियों के उस गैंग से बात करने के लिए गई तो उन्होंने मेरी बेटी की बहुत ही बुरी तरह से पिटाई कर दी। मेरी बेटी ने हाथ नहीं उठाया क्योंकि वह उनसे लड़ना नहीं चाहती थी। जैसे ही यह बात मेरी पत्नी को पता चली, उन्होंने तुरंत पुलिस को बुलाया और आरोपी लड़कियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।”

इस बारे मुंशी ने एनबीसी मियामी से बात करते हुए बताया है कि “स्कूल की दूसरी लड़कियां उनकी बेटी को आतंकवादी कहकर जुमले कसती थीं।” उन्होंने कहा कि “उनकी लड़की को इतनी बुरी तरह से मारा पीटा गया है कि उसकी एक आंख सूजकर काली हो गई है, गर्दन पर नाख़ूनों के निशान हैं और चेहरा कई जगह से सूज गया है।” यहाँ देखिये वीडियो

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>