सुहागरात पर दुल्हे के साथ शातिर दुल्हन, करती है कुछ ऐसा कि…

Aug 18, 2016

फिरोजपुर: आप ने अक्सर फिल्मों में देखा होगा कि एक दुल्हन कई लड़कों से शादी करके रफू चक्कर हो जाती है लेकिन रियल लाइफ में भी ऐसा ही मामला सामने आया है। यह मामला फिरोजपुर का है। यहां एक शातिर दुल्हन ने 8 शादियां रचाईं, लेकिन किसी के घर एक रात भी नहीं रूकी। पुलिस ने लाखों रुपए की ठगी मारने वाले गिरोह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी देते हुए ए.एस.आई. निशान सिंह ने बताया कि पुलिस को दी लिखित शिकायत और बयानों में शिकायतकत्र्ता कर्मवीर पुत्र शेर सिंह वासी नीमली (हरियाणा) ने आरोप लगाया है कि उसकी शादी 15 जनवरी 2016 को आरती के साथ हुई थी और यह शादी करवाने वाले राहुल, बालम और भाग ने उससे शादी करवाने के बदले डेढ़ लाख रुपए लिए थे।
शिकायतकत्र्ता के अनुसार जून 2016 में आरती अपने भाई के गांव आ गई और जब शिकायतकत्र्ता उसे लेने के लिए आया तो आरती ने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया और कहा कि तुम राहुल के पास जाओ। जब वह राहुल के पास गया तो उसने कहा कि हमने तुम्हारे साथ ठगी मारनी थी वह मार ली है इसलिए अब तुम यहां से चले जाओ। निशान सिंह ने बताया कि पुलिस ने नामजद तीनों व्यक्तियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>