नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने वाला वाइस प्रिंसिपल गिरफ्तार

Aug 13, 2016

। शहर के प्रतिष्ठित ों में भी जिस तरह से के साथ का मामला सामने आया है उसने स्कूल के भीतर बच्चों की सुरक्षा पर सवाल उठा दिये हैं। लखनऊ के सेंट फिडेलिस स्कूल में नाबालिग बच्ची के साथ अश्लील हरकत का मामला सामने आया है।

नाबालिग बच्ची के साथ स्कूल के भीतर अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया जिसके बाद स्कूल के वाइस प्रिंसिपल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। पुलिस ने स्कूल के वाइस प्रिंसिपल फादर लेंसी बी लोबो को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद उन्हें पॉक्सो एक्ट के विशेष जज डॉ. लक्ष्मीकांत राठौर के घर पर पेश किया गया। जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि आरोपी कर्नाटक के चिकमंगलूर जिले का रहने वाला है जिसे स्कूल के भीतर ही रहने की व्यवस्था दी गयी है। इस मामले की शिकायत होने के बाद पुलिस ने इस मामले में जांच की जिसके बाद मजिस्ट्रेट के सामने नाबालिग बच्ची का बयान दर्ज किया गया। बयान दर्ज होने के बदा पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि क्लास 8 में पढ़ने वाली छात्रा के अंकल ने विकास नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी थी।

आरोपी शिक्षक के खिलाफ शारीरिक शोषण, छात्रा को जानबूझकर जख्मी करने सहित तमाम धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि स्कूल प्रशासन ने जानबूझकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्यवाही नहीं की।

शिक्षक ने छात्रा के बैग में जानबूझकर पानी की बोतल में फिनायल मिलाया जिसे पीकर छात्रा की तबियत खराब हो गयी थी, जिसके चलते छात्रा की हालत खराब हो गयी थी जिसे बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फादर लोबो ने एक पत्र भी लिखा था जिसे छात्रा के बैग में रखा गया था जिसमें लिखा था कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, तुमने मुझे धोखा दिया जिसका खामियाजा तुम्हें भुगतना पड़ेगा जिस वजह से छात्रा चुप रही और फादर के हौसले बढ़ते गये।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>