उप्र : प्रेमिका के लिए पत्नी को स्पीड पोस्ट से दिया तलाक

Apr 27, 2017
उप्र : प्रेमिका के लिए पत्नी को स्पीड पोस्ट से दिया तलाक

उत्तर प्रदेश में तीन तलाक के मामले को लेकर घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। तीन तलाक का दंश झेल रही पीड़ित महिलाओं में एक नाम और सामने आया है, जहां महिला को उसके पति ने स्पीड पोस्ट से तलाक दिया है।

अमरोहा में शौहर ने अपनी बीवी शबाना को पहले मारपीट कर घर से निकाल दिया, बाद में उसे दिल्ली से स्पीड पोस्ट भेजकर तलाक दे दिया। बताया जा रहा है कि पति की एक प्रेमिका है, जिसकी वजह से उसने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया है।

मामला अमरोहा के धनोरा मंजूरपुर गांव का है। जहां महिला के शौहर ने अपनी प्रेमिका के साथ शादी रचाने के लिए अपनी पत्नी को तलाक दे दिया है।

शबाना का आठ साल पहले आरिफ अली से निकाह हुआ था। इसके कुछ दिनों बाद ही ससुराल वालों ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया था। काम के सिलसिले में कुछ दिनों बाद आरिफ दिल्ली चला गया था।

शबाना ने बताया, “दिल्ली में आरिफ दिन-रात शराब पीता और मारपीट करता था। यहां तक कि दोस्तों के साथ लड़कियां लाना और अय्याशी करना उसका रोज का काम हो गया था। अपने दोस्तों के सामने ही आरिफ ने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए और दोस्तों से भी संबंध बनाने का दबाव डाला।”

शबाना ने बताया, “जब मैंने इसका विरोध किया तो मुझे घर से निकाल दिया गया। इसके बाद आरिफ ने दिल्ली से पत्नी को स्पीड पोस्ट के जरिए तीन तलाक लिखकर भेज दिया और अपनी प्रेमिका से शादी कर ली।”

आरिफ को दूसरी पत्नी से पांच महीने की बेटी भी है। शबाना को 10 दिन पहले मिले स्पीड पोस्ट पर अब उसने पत्नी यशोदा बेन से अलग रह रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>