एक मां के लिए भी बहुत ज्यादा उपयोगी यह बात

Mar 27, 2017
एक मां के लिए भी बहुत ज्यादा उपयोगी यह बात

सच है कि बेबी पाउडर से हमेशा बच्चों के लिए ही नहीं मां के लिए भी बहुत ज्यादा उपयोगी फायदेमंद होता है इसके अंदर ऐसे काफी फायदेमंद तत्व पाए जाते हैं जो मां के लिए भी बहुत जरूरी होते हैं। बच्चों की त्वचा हमेशा ही कोमल बनी रहे अगर आप चाहते हैं की आप बेबी पाउडर का इस्तेमाल करें। क्योंकि इस्तेमाल से हमारी पलके बहुत घनी बनी रहेगी यह बाहरी संक्रमण से हमारी पलकों का एक तरफ कवच होता है।

इसलिए पलकों पर इसके इस्तेमाल से हमारी पलके पर सौंदर्य आ जाता है। अगर आपके बाल ज्यादा चिपचिपे हो तो आप थोड़ा सा बेबी पाउडर ले और अपने बालों की जड़ों में लगाए जिससे की बाल अलग अलग हो जाएंगे और फिर आपके बाल ज्यादा चिपचिपे नहीं दिखेंगे। सिर्फ पाउडर लगाने के बाद आप अपने बालों में थोड़ा सा पाउडर लगा के उसको फिर टॉवल से साफ कर दे। इसके बाद आपके बाल एकदम घने और साफ सुथरे दिखने लग जाएंगे।

सबसे पहले आप लिपिस्टिक लगाएं उसके बाद थोड़ा सा बेबी पाउडर लगाएं फिर से लिपस्टिक लगाएं जिसके कारण आप की लिपस्टिक काफी लंबे समय तक बनी रहेगी। और आपकी सुंदरता में निखार रहेगा। अगर आपके पसीने से बदबू और आप के कपड़ों के जिद्दी दाग लग जाते हैं इन सब से बचने के लिए बेबी पाउडर का इस्तेमाल करें यह पसीने को रोकने तथा उसकी बदबू तुरंत को दूर भगाने में बहुत ज्यादा फायदेमंद होता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>