बहुत जल्‍द हिन्‍दी फिल्‍मों में नजर आने वाले है, तेज गेंदबाज ब्रेट ली

Jul 10, 2016

क्रिकेट और भारतीय सिनेमा का नाता बहुत पुराना है। भारत के कई ऐसे क्रिकेटर है जो कई बार हिन्‍दी फिल्‍मों में दिख चुके हैंं। क्रिकेट काेे लेकर कई सारी फिल्‍में भी आ चुकी है। अभी हाल ही में आई अजहर इसका सबसेे प्रमुख उदाहरण है।

भारतीय किक्रेटर तो कई बार हिन्‍दी फिल्‍मों में देखेे जा चुके है लेेकिन आस्‍ट्रेलिया का एक पूर्व गेदबाज भी हिन्‍दी फिल्‍मों में अपनी उपस्‍थिति दर्ज करवाने वाला है। जी हां हम बात है अपने दौर के सबसे तेज गेंदबाज ब्रेट ली की। ब्रेट ली बहुत जल्‍द हिन्‍दी फिल्‍मों में नजर आने वाले है।

अपनी गेदबाजी के दम पर दुनिया के सभी बड़े बल्‍लेबाजो के होश उड़ाने वाले ब्रेेट ली अब ऐक्टिग के मैदान पर उतरने वाले है। ब्रेट ली बाॅॅलीवुड के प्रति अपनी दिलचस्‍बी कई बार दिखा चुके है। कुछ सालों पहले उन्‍होने भारत की मशहूर गायिका आशा बोसले के साथ एक गाना भी गाया था जो पूरी दुनिया में काफी फेमस हुआ है। ये गाना उन्‍होने 2006 में हुई आईसीसी चैंपियंंस ट्राफी के दौरान गाया था।

ब्रेट ली बहुत जल्‍द हिन्‍दी फिल्‍म ‘अनइंडियन’ में अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाले है। इस फिल्‍म का निर्देशन अनुपम शर्मा करेंगे। इस फिल्‍म में ब्रेट ली के साथ तनिष्‍का चर्टजी दिखाई देेने वाली है। तनिष्‍ठा के अलावा इस फिल्‍म मेंं गुलशन ग्रो्वर और सुप्रिया पाठक भी अहम भूमिका निभाने वाले है।

फिल्म में ब्रेट ली एक ऑस्ट्रेलियन शिक्षक (विल) के किरदार में है। ब्रेट ली तनिष्ठा चटर्जी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे जो कि एक सिंगल मदर (मीरा) की भूमिका निभा रही हैं।

आपको बताते चले कि क्रिकेट से संंन्‍यास लेने के बाद भी ब्रेट ली भारत में बेहद लोकप्रिय है इसलिए ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व तेज गेंदबाज की आने वाली फिल्म का फैंस को बेस्रबी से इंतजार होगा। भारत से अपनी नज़दीकियों की वजह से चर्चाओं में रहने वाले ब्रेट बॉलीवुड में हमेशा से अपना हाथ आज़माना चाहते थे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>