वाहन सवारों ने शराब पी रखी है या नहीं, मुंह सूंघ कर पता लगा रही बिहार पुलिस

May 25, 2016

पटना।  पुलिस के खेल भी निराले होते हैं। कई बार कानुन व्यवस्था को लेकर सवाल उठते है तो कभी अच्छे कामों को लेकर ऐसा ही मामला  बिहार पुलिस को देखने को मिला।

इस फोटो को पहली झलक में देखने पर लगता है जैसेए बिहार पुलिस किसी रिश्तेदार या अपने को गले लगा रही हैण् लेकिन इससे उलट हकीकत में पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि वाहन सवारों ने शराब पी रखी है या नहीं
बिहार में शराबबंदी के बाद सरकार ने ऐलान किया था कि शराब पीने वाले व्यक्ति की जांच ब्रेथ एनालाइजर से की जाएगीण् कई जिलों में सरकार ने पुलिस को ब्रेथ एनालाइजर उपलब्ध करा दी है । कुछ जिले ऐसे भी हैं ।जहां ये मशीन अब तक उपलब्ध नहीं कराई जा सकी हैण् ऐसी जगहों पर पुलिस के लिए परेशानी बढ़ गई हैण् इस विकट स्थिति में पुलिस ने एक नई तरकीब ढूंढ निकाली और वो है मुंह सूंघकर पता लगाना।
ये तस्वीर मुंह सूंघने वाली तस्वीर है।  पुलिस के जवान वाहन सवार के मुंह सूंघकर ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्होंने शराब पी है या नहीं। दरअसल। बिहार में शराबबंदी के बाद इन दिनों बिहार पुलिस की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है।  हालांकि अभी तक नहीं पता चल पाया है कि ये किस जिले की तस्वीर हैण् लेकिन इतना तय है कि ये तस्वीर किसी बॉर्डर एरिया की ही होगी जहां से लोग बिहार की सीमा में प्रवेश करते होंगे।

ये भी पढ़ें :-  हादसा: यूपी के एटा में बड़ी दुर्घटना 8 स्कूली बच्चों की मौत, 40 अन्य घायल

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected