बेहद घटिया – जमीन की रंजिश में महिला को निर्वस्त्र कर फोटो खीची और प्रिंट निकालकर पुरे मोहल्ले में चिपका दी

Jun 28, 2016

बाराबंकी। यूपी के बाराबंकी जिले में घर में घुसकर दबंगों ने एक महिला को तमंचे के बल पर डरा-धमकाकर निर्वस्त्र कर दिया। उन्होंने महिला का फोटो भी खींचा। दूसरे दिन सुबह आरोपियों ने यह फोटो पूरे मुहल्ले में लगा दी।

यह शर्मनाक वारदात टिकैतनगर क्षेत्र की है। जमीन की रंजिश में रामसरन, मंशाराम और सोमनाथ ने शुक्रवार रात विरोधी पक्ष के मकान पर धावा बोला और एक महिला को तमंचे के बल पर आतंकित कर यह शर्मनाक हरकत की। उस समय परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे।

मामला हाईप्रोफाईल होने के बाद किसी तरह जागी बाराबंकी पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें :-  दुष्कर्म के फर्जी मुकदमे में गिरफ्तारी देंगे आईपीएस अमिताभ ठाकुर

पीड़ित महिला के अनुसार, आधी रात को गांव के ही असलहो से लैस राम शरण, मंशाराम और शोभनाथ अपने साथियों के साथ जबरन घर में घुसे तो वह सो रही थी। बाहुबलियों ने न सिर्फ उसके व घर वालों के साथ बदसलूकी कि बल्कि जान से मार देने की धमकी देते हुए उसे जबरन निर्वस्त्र कर उसकी फोटो भी खींची। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए चुप रहने और कहीं भी शिकायत न करने को कहा। रविवार सुबह महिला की निर्वस्त्र फोटो उसके रिश्तेदारों में वितरित करने के साथ इन दबंगों ने पूरे गांव में जगह-जगह चस्पा कर दी।

ये भी पढ़ें :-  ऐसा क्या हुआ कि बहू ने कर दी सास की हत्या, दिल दहला देने वाली कहानी

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected