उत्तराखंड CM के सलाहकार की गाड़ी पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

Oct 15, 2016
उत्तराखंड CM के सलाहकार की गाड़ी पर फायरिंग, बाल-बाल बचे
उत्तराखंड मुख्यमंत्री हरीश रावत के सलाहकार पर जानलेवा हमला हुआ। सलाहकार डॉ. संजय चौधरी खानपुर विधानसभा सीट के संभावित प्रत्याशी भी हैं।  रास्ते में घात लगाए बदमाशों ने गोली चला दी।
जिसमें संजय चौधरी बाल-बाल बच गए। मौके पर पहुंचे एसएसपी राजीव स्वरूप सहित अन्य अधिकारियों ने घटना के बाबत जानकारी ली। अभी बदमाशों के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चला रखा है। घटनाक्रम के मुताबिक सीएम के सलाहकार डॉक्टर संजय चौधरी रात करीब 9:30 बजे लक्सर से दिल्ली की और जा रहे थे। जैसे ही वह खानपुर क्षेत्र के गोवर्धनपुर गांव के समीप पहुंचे तभी रास्ते में घात लगाए बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। किसी तरह चौधरी गाड़ी भगा ले जाने में कामयाब रहे।
पुलिस कर रही जांच
गाड़ी पर गोलियों के निशान बने हैं। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसएसपी राजीव स्वरूप सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना के बाबत जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए कांबिंग शुरू की है। सभी चेक पोस्ट और मार्गों पर चेकिंग की जा रही है। उधर उत्तराखण्ड के कद्दावर भाजपा नेता कुंवर चैंपियन ने सीएम हरीश रावत के सलाहकार संजय चौधरी पर हुए हमले को एक चुनावी स्टंट बता दिया। सीएम रावत के खिलाफ़ उन्होनें खरीदफरोख़्त सहित कई और गंभीर आरोप भी लगाए।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  बिना इजाजत खादी कैलेंडर पर लगाई तस्वीर, नाराज हैं पीएम मोदी
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected