उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने जनता का 3.66 करोड़ खर्च कर सुना कैलाश खेर से एक गाना

Oct 12, 2016
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने जनता का 3.66 करोड़ खर्च कर सुना कैलाश खेर से एक गाना
उत्तराखंड:-3.66 करोड़ रुपये की एक भजन। यह शाहखर्ची है उत्तराखंड में हरीश रावत सरकार की। गायक कैलाश खेर के मुखारबिंदु से केदारनाथ में एक भजन सुनने के लिए रावत इतने लालायित हो गए कि पूरे 3.66 करोड़ की डील कर डाली। आरटीआई से यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। अब विपक्ष रावत सरकार की इस शाहखर्ची पर घेराबंदी करने में जुट गया है। खास बात है कि रावत ने यह पैसा आपदा मद से खर्च किया।
कैलाश की कंपनी को यूं हुआ भुगतान
आरटीआई से खुलासा हुआ है कि गायक कैलाश खेर की कंपनी को केदारनाथ में सीरियल और टेलर के लिए पहली किश्त में 3 करोड़ 66 लाख 300 रुपये जारी किए हैं। सरकार का बहाना है कि इससे केदारनाथ में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। मगर 3.66 करोड़ रुपये सिर्फ एक भजन, सीरियल के नाम पर खर्च कर देना हर किसी के समझ से परे है। यह पैसा बीते दिनों केदारनाथ भजनसंध्या के आयोजन के बदले में कैलाश खेर की कंपनी को उत्तराखंड सरकार ने किया है।
खेल बोले, हमारा काम उतना मीठा, जितना सरकार ने गुड़ डाला
जब केदारनाथ में भजनसंध्या  हुई थी, तब गायक कैलाश खेर की बातों से लगा था कि उन्होंने आयोजन के बदले में सरकार से मोटा माल झटका है। खेर ने कहा था कि हमारा काम उतना ही मीठा हुआ है, जितना सरकार ने गुड़  डाला है। यह भारी भरकम भुगतान रुद्रपुर जिले के आपदा मद से हुआ है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>