उत्तराखंड: BJP विधायक ने बेटी की शादी के कार्ड पर छपवाया राज्य सरकार का लोगो

Jan 10, 2018
उत्तराखंड: BJP विधायक ने बेटी की शादी के कार्ड पर छपवाया राज्य सरकार का लोगो

राजनेताओं द्वारा अपने बच्चों की शादियों में अपने रुतबे की झलक दिखाना तो आम सी बात होती है। लेकिन उत्तराखंड में एक विधायक ने उस से कहीं ज्यादा आगे चलकर अपनी बेटी की शादी के कार्ड पर राज्य सरकार का लोगो ही छपवा दिया। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के सामने आते ही विवाद खड़ा हो गया है।

बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक हरिद्वार जिले के ज्वालापुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेश राठौर की बेटी की 10 जनवरी को शादी है। इस उपलक्ष्य में विधायक ने शादी के कार्ड छपवाएं हैं। शादी के कार्ड में ऊपर ही राज्य सरकार का लोगो छपा है जिसके नीचे उत्तराखंड सरकार भी लिखा हुआ है। कार्ड पर प्रेषक की जगह विधायक सुरेश राठौर के नाम के साथ उनके विधानसभा क्षेत्र का नाम भी छपा है।


सोशल मीडिया पर कार्ड की तस्वीर आते ही लोगों ने इसे लेकर सवाल भी करने शुरू कर दिए हैं। कई लोगों ने यह भी सवाल उठाया है कि क्या यह शादी सरकारी खर्चे पर हो रही है, जो कार्ड पर राज्य सरकार का लोगो छपा है। इतना ही नहीं, लोगों ने इस पर विधायक की निंदा की और कहा कि यह सरासर गलत है। वहीं, एक यूजर ने कार्ड पर लोगों को लेकर उनकी चुटकी ली। उन्होंने लिखा कि,”शादी में आना और 101 रुपए जरूर लाना।”

ये भी पढ़ें :-  निमोनिया से पीड़ित 15 माह की बच्ची को तांत्रिक ने गर्म सलाख से दागा, हालत गंभीर
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>