उत्तराखंड: गाय के साथ किया गया कुकर्म, गुस्साए लोगों ने करवाया बाज़ार बंद..

Aug 24, 2017
उत्तराखंड: गाय के साथ किया गया कुकर्म, गुस्साए लोगों ने करवाया बाज़ार बंद..

भारतभर में गाय को माता का दर्जा दिया जा रहा है। और जिसके लिए लोगों का खून बहाया जा रहा है। उसी गाय के साथ बेहद गन्दा कारनामा किया गया है। इस घटना से गुस्साए लोगों ने विरोध के तौर पर बाजार की सभी दुकानों को बंद करवा दिया।

न्यूज़ मंथन अनुसार घटना उत्तराखंड की है जहां मंगलवार सुबह करीब 9:30 बजे सतपुली के दुधारखाल तिराहे के सामने बालेश्वर चौधरी नामक व्यक्ति की गौशाला में आरोपी युवक घुसा और वहां खूंटे से बंधे गाय के बछड़े से दुष्कर्म करने लगा, तभी बालेश्वर की नजर उस युवक पर पड़ी और उन्होंने उसे दबोच लिया। इसके बाद आस-पास मौजूद लोग भी वहां पहुंचे और सभी ने मिलकर युवक की पिटाई कर दी। घटना के कुछ ही देर बाद यह बात पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। घटना के विरोध में लोग सड़कों पर उतरे और बाजार बंद करवा दिया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने थाने का घेराव भी किया।

स्थानीय लोगों ने युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और युवक को उसके परिवार के साथ सतपुली से बाहर करने की भी मांग की। आरोपी युवक का परिवार सतपुली में रजाई-गद्दे और फर्नीचर बनाने का काम करता है। घटना के बाद बिगड़े हालात को देखते हुए एसएसपी पौड़ी भी मौके पर पहुंचे। सतपुली के एसओ राकेंद्र कठैत ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने घटना और युवक की जानकारी देते हुए कहा कि युवक की उम्र करीब 22 साल है और फिलहाल मामले की जांच चल रही है। हालात को देखते हुए बाजार में भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है। बता दें कि सतपुली बाजार में कुछ दिनों पहले भी एक फेसबुक पोस्ट ने माहौल गरमा दिया था। यहां पर एक फल विक्रेता ने सोशल मीडिया पर धार्मिक स्थल को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट कर दिया था। देखते ही देखते यह पोस्ट वायरल हुई और पूरे बाजार में तोड़फोड़ और आगजनी की घटना हुई थी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>