उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था ठप, लखनऊ में 2 बहनों की गला दबाकर हत्या, लूटपाट

Jul 17, 2017
उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था ठप, लखनऊ में 2 बहनों की गला दबाकर हत्या, लूटपाट

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था सुधार नहीं पा रही है। राजधानी के गुड़म्बा थाना क्षेत्र में रविवार को बदमाशों ने वृद्धा समेत दो सगी बहनों की गला दबाकर हत्या कर दी और लूटपाट कर फरार हो गए। 

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और अपनी पड़ताल में जुट गई। वहीं जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार भी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया।

पुलिस के मुताबिक, गुडंबा थाना क्षेत्र के बजरंग विहार 8/2 जीवनधारा कॉन्वेंट कॉलेज के पास कुर्सी रोड गुडंबा में रहने वाले बद्री प्रसाद की पुत्री केसर श्रीवास्तव उर्फ जुग्गुन (59), संदल श्रीवास्तव (45) निवासी 8/1 जीवनधारा कॉन्वेंट कॉलेज अकेले रहती थी।

रविवार तड़के बदमाशों ने उनकी गला दबाकर हत्या कर दी और घर में लूटपाट कर फरार हो गए। घटना का पता किसी को नहीं लगा। सुबह जब पड़ोसियों ने घर का सामान बिखरा देखा, तो पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। दो बहनों की हत्या की सूचना मिलने पर आईजी रेंज जयनारायण सिंह, एसएसपी दीपक कुमार, एएसपी ट्रांसगोमती, सीओ सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने डॉग स्क्वॉड, फॉरेंसिक एक्स्पर्ट, फिंगर पिंट्र दस्ते के साथ छानबीन की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

हालांकि प्रारंभिक जांच में दोनों की गला दबाकर हत्या किए जाने की बात सामने आई है। छानबीन में वहां लूटपाट के भी संकेत मिले हैं। उनके कमरों का सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा मिला।

एसएसपी ने दावा किया कि जल्द ही इस डबल मर्डर और डकैती केस का खुलासा कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>