कलयुगी बेटे ने हथौड़े से पीट-पीटकर मां-बाप को उतारा मौत के घाट

Aug 08, 2016

बांदा। बांदा की इस घटना ने को अपाहिज कर दिया। जमीनी विवाद के चलते ने अपने ही मां-बाप की हथौड़ा से पीट-पीटकर कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इस पूरे मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पहले भी कर चुका था एक मर्डर

हत्या का यह मामला जसपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नांदादेव गांव के शंकरपुरवा मजरे का है। जहां पर शिवबरन ने अपने ही मां-बाप की हथौड़े से पीटकर हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक शिववबरन पहले भी एक हत्या कर चुका है। उस मामले में भी वह जेल गया था और वहां से छूटने के बाद मां-बाप के साथ ही रहता था। आरोपी शिवबरन के पांच भाई हैं जो कि दूसरे गांव में रहते हैं।

दूसरी शादी की मांग और खेती नाम करने पर था विवाद

परिजनों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से शिवबरन अपने पिता रामदास के खेती उसके नाम लिखने और दूसरी शादी करने की बात कह रहा था। शिवबरन ने खेती उसके नाम न लिखने पर अपने पिता को जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस के मुताबिक जमीनी विवाद के चलते हत्या की गई है। और आरोपी हत्या करके तुरंत फरार हो गया है। जिसे गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>