यूपी की इस लड़की को रेस्त्रां में देखते ही डायरेक्टर ने दे डाला फिल्म का ऑफर

Jun 03, 2016

लखनऊ. फिल्म जन्नत में एक्टर इमरान हाश्मी का सोनल चौहान को प्रपोज करने का स्टाइल सुपरहिट हो गया था। उसी अंदाज में सोनल चौहान को फिर से प्रपोज किया गया है। यह प्रपोजल सिंगर अंकित तिवारी की ओर से आया है। दर्शक भी इस प्रपोजल को खूब सराहा रहे हैं। दरअसल दोनों के वीडियो सॉन्ग ‘बदतमीज’ ने एक हफ्ते के भीतर दो मिलियन से ज्यादा पेज व्यू हासिल कर लिए हैं। सोनल ने बताया कि सॉन्ग में प्रपोज करने वाला सीन उनके दिल के बेहद करीब है। उन्हें उम्मीद नहीं थी कि सिंगर अंकित तिवारी इस सॉन्ग में इतनी अच्छी एक्टिंग कर लेंगे।

इस वीडियो सॉन्ग में अंकित सोनल को ठीक उसी स्टाइल में प्रपोज करते हैं जैसे फिल्म जन्नत में इमरान हाश्मी ने किया था। सोनल के मुताबिक इस सॉन्ग के डायरेक्टर सिद्धांत सचदेव का वो फेवरिट सीन है। उन्होंने शूटिंग की शुरुआत में ही कहा था सॉन्ग में वो सीन जरूर होगा। मेरे दिल के भी वो सीन काफी करीब रहा है इसलिए मैंने हामी भर दी। सोनल ने बताया कि सिंगर अंकित तिवारी इस सॉन्ग में इतनी अच्छी एक्टिंग करेेंगे इसकी उम्मीद सेट पर किसी को नहीं थी क्योंकि उन्होंने इससे पहले कभी एक्टिंग नहीं की थी।

इस सॉन्ग के सिंगर-कंपोजर अंकित तिवारी कानपुर के रहने वाले हैं। वहीं एक्ट्रेस सोनल चौहान ने अपनी पढ़ाई नोएडा से की है। उनका बचपन भी यूपी में ही बीता है। सोनल ने साल 2005 में मिस वर्ल्ड टूरिज्म का खिताब जीता था। उसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में कदम रखा। एक दिन मुंबई के एक रेस्त्रां में डायरेक्टर कुणाल देशमुख ने उन्हें देखा और फिल्म जन्नत में लीड रोल देने का ऑफर दे दिया। इस तरह से सोनल के करियर की शुरुआत हुई। सोनल ने इसके बाद कई तेलगु मूवीज भी कीं। आने वाले दिनों में वह एक मूवी में एक्टर अमित साद के अपोजिट दिखेंगी।

हाल ही लखनऊ आए सिंगर अंकित तिवारी ने सॉन्ग के बारे में बताया कि ये वीडियो काफी समय से शूट करना चाहते थे, मगर समय की कमी के चलते शूट नहीं हो पाया। काफी समय के बाद इस वीडियो को शूट किया है। अंकित ने कहा कि ये मेरा पहला सिंगल वीडियो है, उमीद है कि ये लोगों को पसंद आएगा। अगर ऐसे और गाने मिले तो और वो और भी एल्बम शूट करेंगे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>