उत्तर प्रदेश: RSS कार्यकर्ता और स्‍थानीय पत्रकार राजेश मिश्र की गोली मारकर हत्‍या

Oct 21, 2017
उत्तर प्रदेश: RSS कार्यकर्ता और स्‍थानीय पत्रकार राजेश मिश्र की गोली मारकर हत्‍या

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर करने का योगी सरकार का दावा पूरी तरह फेल हो चूका है। जिसका सुबूत प्रदेश में आये दिन हो रहे हत्या की वारदात दे रहे हैं। इन दिनों गाजीपुर के करंडा थाना क्षेत्र के ब्राह्मणपुरा गांव एक नई घटना घटी है जहाँ पर आरएसएस कार्यकर्ता और ब्लॉक को- ऑर्डिनेटर राजेश मिश्रा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

 

बता दें कि ये घटना शनिवार सुबह की है। जहाँ RSS वर्कर और जर्नलिस्ट राजेश मिश्रा (35) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि उनके छोटे भाई अमितेश (30) को भी गोली लगी हुई है। घटना की खबर मिलने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहां से उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की।

मिली जानकारी के मुताबिक आरएसएस कार्यकर्ता और स्थानीय पत्रकार राजेश मिश्रा की ट्रेडर्स की शॉप है। जहाँ शनिवार सुबह अपने दुकान पर बैठे थे, इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। गोलीबारी की आवाज सुनकर राजेश के भाई अमृतेश मिश्रा जब बाहर निकले, तब अपराधियों ने उन पर भी फायरिंग कर दी। जहाँ राजेश मिश्रा के पेट और सीने में गोली लगी। स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद राजेश मिश्रा को मृत घोषित कर दिया और उनके भाई की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

लेकिन अभी तक हत्या की वजह पता नहीं चल पाई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक सवार अपराधी दोनों हाथों में हथियार लिये हुए थे। वहीं घटना की जानकारी होने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आये और सड़क को जाम कर दिया। लोगों ने प्रशासन के खिलाफ भी नारेबाजी करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है। करंडा थाना एसओ के मुआबिक “राजेश RSS के सक्रीय कार्यकर्ता थे। मामले की जांच जारी है। घटना के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>