जो लोग रोजाना संबंध बनाते हैं और कंडोम का इस्तेमाल करते हैं उनकी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में..

Apr 15, 2017
जो लोग रोजाना संबंध बनाते हैं और कंडोम का इस्तेमाल करते हैं उनकी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में..

जब किसी भी कपल को पहला बच्चा हो जाता है तो उसके बाद में पति पत्नी आपस में शारीरिक संबंध बनाने से दूर भागते हैं क्योंकि उन्हें इस बात का डर सताता है कि कहीं उन्हें दोबारा से प्रेगनेंसी ना हो जाए। इसलिए कंडोम का इस्तेमाल करते हैं। कहीं उन्हें नहीं दोबारा से गर्भधारण ना करना पड़े परंतु क्या आप जानते हैं कि जितना कंडोम इस्तेमाल करने का तरीका आसान है उससे कहीं ज्यादा के खतरनाक भी है चलिए जानते हैं कि ऐसा क्यों है।

पत्नी के लिए मुश्किल
जो लोग रोजाना संबंध बनाते हैं और कंडोम का इस्तेमाल करते हैं उनकी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में जलन की समस्या उत्पन्न हो जाती है। क्योंकि लंबे समय तक अगर आप कंडोम का इस्तेमाल करते हैं तो आपको खुजली और जलन की समस्या रहेगी।

लेटेक्स कंडोम
लोग ज्यादातर कंडोम का इस्तेमाल इसलिए करते हैं क्योंकि वह सुरक्षित संबंध बनाते हैं। परंतु यह बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल करने से औरतों के अंदर सेक्स करने की क्षमता कम हो जाती हैं। और उनके प्राइवेट पार्ट में सूखापन आ जाता है। जिसके बाद में खुजली होने लगती है और धीरे-धीरे बच्चेदानी में सूजन आ जाती है।
प्राइवेट पार्ट की इम्यूनिटी के खतरा
शरीर के अंदर कोशिकाएं और सेल शरीर में जब इंफेक्शन पैदा होता है उसको रोकने के लिए रोकथाम करती है अगर आप रोजाना कंडोम का इस्तेमाल करते हैं तो इससे योनि की इम्यूनिटी को हानि पहुंच सकती है।

कैंसर का कारण
जो लोग कंडोम का बहुत ज्यादा इस्तेमाल करते हैं उनकी औरतों के प्राइवेट पार्ट में घाव हो जाता है यह जखम इतना बड़ा हो जाता है कि उसमें से खून आने लगता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>