बुर्का पहन आती थीं होटल में लड़कियां और करती थीं ऐसा घिनौना काम…..

Sep 15, 2017
बुर्का पहन आती थीं होटल में लड़कियां और करती थीं ऐसा घिनौना काम…..

गोरखपुर के रेलवे स्‍टेशन के पास एक गेस्‍ट हाउस में पुलिस ने रेड मारी तो वहां पर हैरान करने वाली सच्चाई सामने आई है। जहाँ होटल और गेस्‍ट हाउस
के आड़ में घिनोना काम किया जा रहा था।

बता दें कि बीते मंगलवार को गोरखपुर के रेलवे स्‍टेशन रोड पर स्थित एक होटल और गेस्‍ट हाउस में पुलिस छापा मारी जहाँ पर 10 जोड़े अलग-अलग कमरों में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए। जहाँ पुलिस ने होटल के मालिक और मैनेजर को भी हिरासत में लिया। और क्राइम ब्रांच की टीम इन लोगों से पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार जैसे ही पुलिस होटल में गुसी तो कुछ जोड़े वहां से भागने की कोशिश करते दिखे, और कुछ तो आपत्ति‍जनक हालत में बेड पर ही पड़े मिले। कैमरे के सामने पड़ते ने पकड़े गए लड़के-लड़कियां मुंह छिपाते नजर आए। जिसके बाद पुलिस ने उन्‍हें कपड़े पहनने का मौका दिया और गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले गई। जहाँ पर कई नई बातें निकल कर सामने आईं हैं।

ये भी पढ़ें :-  मुगलसराय के बाद: अब योगी सरकार बदलेगी फैजाबाद का नाम, कहलाएगा अयोध्या धाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एसपी क्राइम आलोक शर्मा ने बताया कि होटल से जो लड़कियां पकड़ी गई हैं, उनमें से ज्यादातर कॉलेज स्टूडेंट हैं। उन में कुछ लड़कियां हिंदू हैं। लेकिन, फिर भी उनके पास से बुर्का मिला हुआ है। उनके बताने के मुताबिक लड़कियां आस पास की रहने वाली हैं। इसलिए वो बुर्का पहनकर होटल में आती थीं ताकि उनको कोई पहचान न सके।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>