अमेरिका: मौत से पहले पुलिस अधिकारी ने फेसबुक पर लिखा बड़ा ही भावुक संदेश

Jul 18, 2016

अमेरिका में बैटन रूज के एक पुलिस अधिकारी ने अपनी मौत से पहले फेसबुक पर बड़ा ही भावुक संदेश लिखा और कहा कि वह ‘शारीरिक और भावनात्मक’ रूप से थक चुका है.

मॉन्ट्रेल जैक्सन ने रविवार को लिखा था, ‘मैं ईश्वर की कसम खाकर कहता हूं कि इस शहर से मुझे प्रेम है लेकिन मैं सोचता हूं कि क्या यह शहर भी मुझे पसंद करता है.’

जैक्सन (32) के दोस्त और परिवार के सदस्य उसकी मौत का शोक मना रहे हैं. संबंधियों का कहना है कि वह ‘भद्र पुरूष’ और ‘संरक्षक’ था.

बैटन रूज पुलिस विभाग में सारजंट डॉन कोप्पोला जूनियर ने मारे गए एक और पुलिस अधिकारी की पहचान 41 वर्षीय मैथ्यू गेराल्ड के रूप में की है. वह पिछले एक साल से भी कम समय से विभाग में काम कर रहा था.

ईस्ट बैटन रूज पेरिश शेरिफ के कार्यालय की प्रवक्ता केसी रेबॉर्न हिक्स ने बताया कि तीसरा अधिकारी 45 वर्षीय ब्राड गाराफोला था जो गत 24 साल से इस विभाग में काम कर रहा था.

ये भी पढ़ें :-  अमेरिका ने अफगानिस्तान में आम लोगों के कत्लेआम को अब जाकर माना

फेसबुक पोस्ट में जैक्सन ने लिखा था कि वर्दी में वे लोगों को भयानक लगते हैं लेकिन सामान्य कपड़ों में लोग उन्हें खतरा मानते हैं. उसने लिखा, ‘छोटे से जीवन में मैंने बहुत कुछ अनुभव किया है लेकिन बीते तीन दिनों ने मुझे गहराई तक हिलाकर रख दिया है.’

यह संदेश आठ जुलाई को बैटन रूज में पुलिस द्वारा एक अश्वेत की हत्या के ठीक तीन दिन बाद लिखा गया था. यह घटना देश में बेहद तनावपूर्ण हफ्ते की शुरूआत थी. देश का इतिहास नस्ली भेदभाव से भरा हुआ है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  अदालत के आदेश के बाद भी, शेख़ ज़कज़की को जेल से अब तक क्यों नहीं रिहा किया गया: इब्राहीम मूसा
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected