दिल्‍ली विधानसभा में हंगामा, मेज पर चढ़े भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्‍ता

Jun 11, 2016

दिल्‍ली विधानसभा में चले रहे विशेष सत्र के दूसरे दिन टैंकर घोटाले को लेकर बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्‍ता केजरीवाल सरकार पर जमकर आरोप लगाते हुए मेज पर खड़े हो गये.

दिल्‍ली विधानसभा के चले रहे विशेष सत्र के दूसरे दिन टैंकर घोटाले को लेकर पक्ष और विपक्ष ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाये. इस दौरान बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्‍ता अरविंद केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा और आरोप लगाते हुए मेज पर खड़े हो गये.

उन्‍होंने आरोप लगाया कि इस मामले पर केजरीवाल सरकार कोई एक्‍शन नहीं ले रही है. बीजेपी विधायक के इस रवैये पर दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने खूब ठहाके लगाये.

ये भी पढ़ें :-  सलमान के फैन्स के लिए अच्छी ख़बर- काले हिरण के शिकार से जुड़े 18 साल पुराने आर्म्स केस में सलमान बरी

बीजेपी विधायक के इस हमले पर मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जवाब दिया. उन्‍होंने कहा, बीजेपी के विधायक जिस घोटाले की चर्चा कर रहे हैं वह शीला दीक्षित सरकार के समय में हुआ था. ये सभी जानते हैं कि बीजेपी और कांग्रेस में पति-पत्‍नी का रिश्‍ता है.

केजरीवाल ने कहा, आप अकेली सरकार जिसने अपने वादे पूरे किये. पार्टी ने भ्रष्‍टाचार के खिलाफ जो आवाज उठायी है उससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डर गये हैं.

केजरीवाल ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि एसीबी पर मोदी जी का कब्‍जा है. कहा, जिस घोटाले की चर्चा भाजपा विधायक कर रहे हैं उस पर मैं आसानी से काम कर सकते हैं, लेकिन मेरे पास एसीबी नहीं है,

ये भी पढ़ें :-  पंजाबः हर परिवार को नौकरी और गरीब लड़कियों को मुफ्त में PHD का भाजपा ने चला दांव

केजरीवाल ने कहा, मुझे एसीबी दे दो तो मैं एक माह के अंदर बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्‍ता की पत्नी को जेल भेज दूंगा.

उन्‍होंने कहा, भाजपा सरकार देश में नफरत की राजनीति फैला रही  है. दलितों और मुसलमानों से नफरत करती है मोदी सरकार, इसलिए लगातार देश में दलितों और मुसलमानों पर हमला हो रहा है.

उन्‍होंने कहा, मोदी जी केवल दो काम करते हैं, एक विदेश जाने का और दूसरा आम आदमी पार्टी पर हमला करने का.

विजेंद्र गुप्‍ता ने आम आदमी सरकार पर आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार गरीबों की पानी पी रही है. टैंकर घोटाले में 400 करोड़ का घोटला हुआ है. लेकिन अब तक एफआईआर दर्ज नहीं कराया गया है.

ये भी पढ़ें :-  मोदी ने देश पर नोटबंदी नाम का परमाणु बम गिराया है, जिससे देश की हालत ख़राब हो गई-शिवसेना

उन्‍होंने मेज पर चढ़ने पर कहा, मेरी माइक बंद हो गयी थी और सदन में 67 विधायक चिल्‍ला रहे थे, मेरी आवाज दबा दी गयी थी, इसलिए मुझे मेज पर चढ़ना पड़ा.
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected