उप्र : छात्रा का गला काटने वाला गिरफ्तार

Apr 27, 2017
उप्र : छात्रा का गला काटने वाला गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के मझोला थाना क्षेत्र में 13 वर्षीय छात्रा की उस्तरे से गला काटकर हत्या करने की कोशिश के मामले में बुधवार देर रात एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से पुलिस ने धारदार हथियार भी बरामद किया है। 

आरोपी युवक एक नाई है, जो गिरफ्तारी के दौरान नशे की हालत में था। हमला करने वालो में दो लोग अभी भी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

मुरादाबाद के मझोला थाना छेत्र के टीचर कॉलोनी की रहने वाली एक 13 वर्षीय छात्रा अपने स्कूल के शिक्षक जाकिर हुसैन की शादी समारोह में बुधवार को मोहल्ला कचोधन थाना मझोला अपनी बहन के साथ गई थी। वहीं शादी समारोह में तीन लड़कों ने उस पर उस्तरे से हमला कर उसकी गर्दन काटकर घायल कर दिया था।

छात्रा को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उसके गले में 16 टांके लगाए गए हैं। बीच बचाव में छात्रा के पड़ोसी ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो उनके हाथ पर भी उस्तरा मार कर हमलावर फरार हो गए थे। घायल छात्रा तराना जाकिर हुसैन के स्कूल केजीएन पब्लिक स्कूल में पढ़ती है।

देर रात पुलिस ने हमलावर लड़कों की तलाश में छापेमारी के दौरान टीचर कॉलोनी के ही एक आरोपी पवननी उर्फ शमीम को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य हमलावर लड़कों की तलाश में छापेमारी जारी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>