अपकमिंग फिल्म ‘इश्क क्लिक्स’ की पब्लिसिटी के लिए कंगना के Ex ने दिया था कॉन्ट्रोवर्शियल Interview

Jun 24, 2016

मुंबई. कंगना रनोट और ऋतिक रोशन की लीगल फाइट के बीच शेखर सुमन के बेटे और कंगना के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने कंगना पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। ताजा अपडेट यह है कि अध्ययन का यह कॉन्ट्रोवर्शियल इंटरव्यू उनकी अपकमिंग फिल्म ‘इश्क क्लिक्स’ की पब्लिसिटी के लिए दिया गया था। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म के कुछ पोर्शन की स्टोरी अध्ययन और कंगना के रिलेशनशिप की तरह ही है। क्या है फिल्म की कहानी…

अनिल बल्लानी के डायरेक्शन में बनी इस रोमांटिक फिल्म की कहानी एक स्ट्रगलिंग मॉडल सोफी डियास (सारा लॉरेन) की है, जो सुपरमॉडल बनने के लिए काफी स्ट्रगल करती है। इसी बीच उसकी मुलाकात फोटोग्राफर आदित्य वर्धन (अध्ययन सुमन) से होती है, न केवल उसकी मदद करता है, बल्कि उसके प्यार में भी पड़ जाता है।

ये भी पढ़ें :-  तस्वीरें- इस एक्ट्रैस ने बिकनी में दिया बोल्ड पोज

गौरतलब है कि आदित्य पंचोली से अलग होने के बाद कंगना अध्ययन के करीब आई थीं। इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों की मानें तो फिल्म के कुछ सीन्स अध्ययन के अतीत और कंगना से उनके ब्रेकअप से इंस्पायर्ड हैं।

अध्ययन का कैरेक्टर उन दिनों की याद दिलाता है, जब वे कंगना के साथ रिलेशनशिप में थे। फिल्म में सारा का कैरेक्टर एक ऐसी मॉडल का है, जो अपने करियर में सफलता की ऊंचाइयों को छू रही है। वहीं, अध्ययन का किरदार ज्यादा पॉपुलर नहीं है। फिल्म में दोनों कैरेक्टर्स के बीच की फाइट आपको उन लम्हों की दिलाएगी, जब कंगना और अध्ययन के बीच अफेयर के दौरान ईगो को लेकर झगड़ा होता था।

ये भी पढ़ें :-  वीडियो- इस मॉडल ने मेक अप मैन को अकेला देखकर की ये गन्दी हरकत, देखकर दंग रह जायेंगे

क्या कहा फिल्म के प्रोड्यूसर ने
जब हमने फिल्म के प्रोड्यूसर अजय जायसवाल से संपर्क किया तो उन्होंने बताया, “ट्रेलर देखने के बाद दो-तीन लोगों ने मुझसे पूछा कि क्या फिल्म की कहानी कंगना और अध्ययन के अफेयर पर बेस्ड है? लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैंने यह फिल्म एक साल पहले शूट कर ली थी। तब तो वह इंटरव्यू (अध्ययन सुमन का) भी नहीं आया था। मुझे लगता है कि मेरी फिल्म अलग है। दो-तीन दिन में ट्रेलर आ जाएगा, तब देखते हैं कि लोगों का क्या रिएक्शन आता है।”

क्या कहते हैं अध्ययन से जुड़े करीबी सूत्र
अध्ययन से जुड़े सूत्रों की मानें तो वे उस तरह के शख्स नहीं हैं, जो पब्लिसिटी के लिए अपनी पर्सनल लाइफ का सहारा लेंगे। सूत्र कहते हैं, “अध्ययन ऐसा कभी नहीं करेंगे। उन्होंने अपने प्रीवियस रिलेशनशिप में बहुत कुछ सहा है और बाद में उन्होंने अपने जैसी ही स्थिति एक अन्य इंसान (ऋतिक रोशन) की पाई। इसलिए उन्होंने अपना दर्द इंटरव्यू में बयां किया।”

ये भी पढ़ें :-  वीडियो वायरल- सोनम कपूर पर जब पड़ी गन्दी नज़र, तो सबके सामने हुई शर्म से पानी-पानी

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected