UP- नशे मे धुत सिपाहियों ने फरीद नाम के युवक के सिर में मारी गोली

Apr 28, 2016

बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र के ईदगाह मोहल्ले में तीन पुलिसकर्मियों ने एक राहगीर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी सिपाही अपने मकान मे बैठे हुए शराब पी रहे थे तभी तीनों में आपस में कुछ विवाद हुआ ओर दो सिंपाहीयो ने सरकारी पिस्टल निकालकर फायरिंग करनी शुरू कर दी.
उसी दौरान वहां से गुजर रहे राहगीर युवक ने जब पुलिसकर्मियों को देखा ओर उनसे फायरिंग का कारण पूछा तो नशे मे धुत सिपाहियों ने युवक को तीन गोली मार दी. सर मे तीन गोली लगने से युवक की मोके पर ही दर्दनाक मोत हो गई. बता दें तीनों सिपाही बागपत क्राईम ब्रांच में तैनात है और बागपत के ईदगाह कस्बे में किराये पर कमरा लेकर रहते हैं.

हत्या कर तीनों सिपाहियों ने युवक के शव को छिपाने का प्रयास किया. सिपाहियों ने शव को दो सो फीट तक घसीट कर नाले में डालने का प्रयास भी किया, लेकिन सिपाही जब शव को घसीट रहे थे तो शहर के लोगों ने उन्हें देख लिया ओर हंगामा खड़ा हो गया.
घटना उजागर होनो पर आरोपी तीनों सिपाही घटनास्थल से फरार हो गये. जिसके बाद स्थानीय लोगों और परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर जबरदस्त हंगामा किया. मृतक के परिजनों ने आरोपी पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलबिंत कर जेल भेजने की मांग उठाई. इसी बीच पुलिस और परिजनों में हाथापाई भी हुई. बाद मे डीएम ह्रदय शंकर तिवारी और एसपी ने मोके पर पहुंचकर मृतक के परिवार को समझाया.

जिसके बाद हंगामा शांत हुआ. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश मे जुट गई है.
एसपी बागपत रवि शंकर छवि ने कहा कि दो सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है और उनके बर्खास्तगी की प्रक्रिया शुरू हो गई है. उन्होंने कहा कि वारदात के समय दोनों नशे में थे.
बता दें मृतक का नाम फरीद है जो ईदगाह कालोनी का रहने वाला है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>