UP: महिला से चलती ट्रेन में गैंगरेप कर नीचे फेंका, हालत नाजुक

Sep 19, 2016
UP: महिला से चलती ट्रेन में गैंगरेप कर नीचे फेंका, हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक दलित महिला के साथ चलती ट्रेन में गैंगरेप की वारदात सामने आई है। गैंगरेप करने के बाद बदमाशों ने पीड़ित महिला को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया जिससे पीड़ित महिला का एक पैर कट गया। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक, मऊ जिले में शनिवार रात 35 वर्षीय महिला अपने घर जाने के लिए पैसेंजर ट्रेन में सवार हुई थी, जिसके बाद ट्रेन में सवार कुछ बदमाशों ने महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के बाद महिला को मऊ के काझा खुर्द रेलवे लाइन के पास चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। अगली सुबह पालीगढ़ हाल्ट और खुराट स्टेशन के बीच ग्रामीणों ने किसी महिला के कराहने की आवाज सुनी तो वहां पहुंचे। वहां उनलोगों ने एक निर्वस्त्र महिला को देखा। इसके बाद ग्रामीणों ने फौरन पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया।

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि महिला ने उन्हें कहा कि वो तमसा पैसेंजर ट्रेन में औदिहर स्टेशन पर चढ़ी थी और उसे जौनपुर जिले के शाहगंज जाना था। महिला ने आरोप लगाया कि दो लोगों ने ट्रेन में उसके साथ गैंगरेप किया और नीचे फेंक दिया। उसके बाद वह बेहोश हो गई। ग्रामीणों ने किसी तरह कुछ कपड़ों का इंतजाम किया और एंबुलेंस बुलाकर महिला को मऊ जिला अस्पताल में भर्ती कराया। गोरखपुर जीआरपी के सीओ तनवीर अहमद मामले की जांच के लिए मऊ पहुंच गए हैं। अहमद ने बताया कि शुरुआती जांच में महिला से रेप की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि उन्होंने कहा कि पैथोलॉजी रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित महिला के पति को सूचना दे दी गई है। इसके साथ ही औदिहर और जौनपुर जीआरपी को भी मामले की सूचना दी गई है। उन्होंने कहा कि मामले में विस्तृत सूचना महिला के स्वस्थ होने पर प्राप्त हो सकेगी। महिला अभी भी बेहोश है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>