मस्लिम महिलाओं ने कहा- छीनी जाए JNU के गद्दारों की डिग्री

Feb 13, 2016
वाराणसी. जेएनयू में देश विरोधी नारे से नाराज मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की मुस्लिम महिलाओं ने विवेकानंद चौराहा पर प्रदर्शन किया। उन्होंने मांग कि जेएनयू के गद्दारों की डिग्री और नागरिकता तत्काल छीन ली जाए। ऐसे लोग चंद पैसों के लिए कौम को बदनाम करते हैं।
अफजल गुरु को फांसी देना सही कदम
मुस्लिम महिला फाउंडेशन की सदर नाजनीन ने कहा कि अफजल गुरु एक आतंकवादी था। उसे फांसी देना सही कदम था। देश के हर आतंकी को फांसी ही होनी चाहिए। जेनयू के कुछ छात्र पाकिस्तान और हाफिज सईद के हाथों बिक कर स्मैक और पैसों के लिए भारत को बदनाम कर रहे हैं। आईएसआई के एजेंट बनकर ऐसे लोग भारत में शिक्षा ले रहे हैं, इनको देश निकाला दिया जाए।
जेल में डाला जाए गद्दारों को
मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के काशी प्रांत के संरक्षक हेमंत गुप्ता ने बताया कि जो लोग कश्मीर का सपना देख रहे हैं, वे लाहौर और बलूचिस्तान बचाए। गद्दारों को जेनयू में पहचान कर जेल में डाला जाए। ऐसे छात्रों को देश में कहीं भी शिक्षा का हक नहीं है। मुस्लिमों को एक मंच पर आकर विरोध करना होगा। पूरे देश में मुस्लिमों को इस मुद्दे को लेकर संपर्क और कैंपेनिंग किया जाएगा।
हाफिज सईद के भेजे एजेंट हैं
डॉ. राजीव श्रीवास्तव ने बताया कि भारत विरोधी नारे किसी भी नागरिक को बर्दाश्त नहीं है। जेनयू के गद्दार हाफिज सईद के भेजे एजेंट हैं। इन्हें ऐसी सजा दें कि दूसरा कोई गद्दार पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा न लगा सके। भारत हमेशा जिंदाबाद है और रहेगा।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>