यूपी: आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास हुए दो बम धमाके, बढ़ाई गई ताजमहल की सुरक्षा

Mar 18, 2017
यूपी: आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास हुए दो बम धमाके, बढ़ाई गई ताजमहल की सुरक्षा

उत्तर प्रदेश के आगरा कैंट रेवले स्टेशन के पास दो धमाके होने की खबर है। इस घटना के बाद शहर में दहशत का माहौल है। पहला धमाका आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास आउटर पर और दूसरा धमाका नजदीक ही मकान की छत पर हुआ है। धमाके की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में पुलि‍स बल को तैनात किया गया है। पुलिस डीआईजी भी मौके पर पहुंचे गए हैं और मामले की छानबीन की जा रही है।

आगरा शहर के डीआईजी ने कहा है कि यह धमाका‍ शनि‍वार सुबह हुआ। जांच की जा रही। इस धमाके से कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। डीआईजी ने बताया कि इससे पिछली रात को एक पत्र भी मिला था। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उसका धमाकों से कोई संबंध नहीं था। पहला बम किसी कूड़ा उठाने वाले ट्रेक्टर में था वहीं दूसरा बम एक घर की छत पर।

आपको बता दें कि ताजमहल को बम से उड़ाने की धमकी पिछले दिनों दी गई थी। जिसके बाद ताजमहल की सुरक्षा बढ़ायी गयी थी। ताजमहल परिसर और उसके ईद-गिर्द सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। यह घटना सालाना आयोजित होने वाले ताज महोत्सव के आयोजन से एक दिन पहले हुई है। इस मामले में कथिततौर पर आतंकी संघठन आईएसआई की तरफ से धमकी भरे खत मिलने की खबर आई थी। वहीं दूसरी तरफ गुरुवार को ताज महल पर सुसाइड अटैक की धमकी दी गई थी जिसके बाद शहर में हाईअलर्ट जारी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>