यूपी शर्मसार: कैंसर की मरीज के साथ गैंगरेप, राहगीर से मदद मांगी तो उसने भी बनाया अपनी हवस का शिकार

Dec 11, 2017
यूपी शर्मसार: कैंसर की मरीज के साथ गैंगरेप, राहगीर से मदद मांगी तो उसने भी बनाया अपनी हवस का शिकार

इस समय देश की महिलाओं के दिल में खौफ का माहौल बना हुआ है। क्योंकि महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और रेप की वारदातें दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही हैं। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि छेड़छाड़ और रेप जैसे वारदात को ख़त्म करने वाली बीजेपी सरकार भी बेबस नज़र आ रही है। जहाँ खुद इसकी सर्कार बनी हुई है वहां पर भी महिलाएँ सुरक्षित नहीं हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक नाबालिग कैंसर पीड़िता के साथ दरिंदगी की वारदात सामने आई है। जहाँ उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक ब्लड कैंसर से 5 साल से लड़ रही सरोजनीनगर के एक गांव की रहने वाली किशोरी शनिवार शाम करीब 4:30 बजे सामान लेने चिल्लावां बाजार गई हुई थी। यहां उसका पहले से परिचित शुभम बाइक से आया। और उसके साथ काफी देर तक बातों में उलझाने के बाद उसको अपने साथ नटकुर के पास सुनसान में स्थित एक झोपड़ी में ले गया। जहाँ पर शुभम का एक दोस्त पहले से ही मौजूद था। जिसके बाद इन दोनों ने मिलकर किशोरी को रात 11 बजे तक अपनी हवस का शिकार बनाया। और पीड़ित लड़की को सड़क किनारे छोड़कर वहां से फरार हो गए।

जिसके बाद वहां सुनसान सड़क पर किशोरी किसी मददगार के इंतजार में खड़ी रही। तभी वहां से गुजर रहे वीरेंद्र यादव ने उसे देखा। वीरेंद्र ने उसे देखकर अपनी बाइक रोकी और उसके पास आया। जिसके बाद पीड़िता ने उसे आपबीती सुनाई। और उस से घर छोड़ने की बात की। वीरेंद्र ने किशोरी को अपनी बाइक पर बिठाया लेकिन थोड़ी दूर जानके के बाद उसने भी किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसे वहीँ छोड़कर फरार हो गया।

सुबह होते होते किसी तरह से बदहाल अवस्था में घर किशोरी अपने पहुंचकर परिवार वालों को पूरी बात बताई। जिसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने करवाई करते हुए एक आरोपी वीरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि पीड़िता के परिचित युवक और उसके साथी को तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है। दूसरी तरफ पुलिस ने पीड़ित लड़की को मेडिकल जांच के लिए महिला जिला हॉस्पिटल भेजा है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>