उप्र : सेक्स रैकेट के संदेह में 3 युवतियों समेत 5 को हिरासत में लिया

Jul 08, 2017
उप्र : सेक्स रैकेट के संदेह में 3 युवतियों समेत 5 को हिरासत में लिया

सेक्स रैकेट का अंदेशा होने पर मुरादाबाद की मझोला पुलिस ने मानसरोवर कॉलोनी के एक मकान पर छापा डालकर मौके से एक महिला समेत तीन युवतियों और एक युवक को हिरासत में लिया है। दरअसल, क्षेत्रवासियों ने इस संबंध में पुलिस से शिकायत की थी। 

मझोला थाना क्षेत्र के मानसरोवर कॉलोनी में कुछ दिनों से एक मकान में संदिग्ध लोगों की आवाजाही हो रही थी। क्षेत्रवासी काफी दिनों से इन लोगांे की आवाजाही पर निगाह बनाए हुए थे, गुरुवार देर रात एक युवक और युवती गलत मकान में दाखिल हो गए जिस पर क्षेत्रवासियों ने आपत्ति जताते हुए युवक युवती को दबोच कर पुलिस को सूचना दे दी।

ये भी पढ़ें :-  हरियाणा: भाजपा सांसद के शर्मनाक बोल- 'सरकार से पूछ कर नही होती हैं रेप की घटनाएं'

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पास के मकान पर दबिश दी और वहां मौजूद महिला समेत एक अन्य युवती को भी हिरासत में ले लिया। पुलिस तफ्तीश के दौरान पता चला कि महिला और एक युवती उस मकान में किराए पर रहने आए हुए थे, मकान स्वामी अधिवक्ता है, जिनसे पुलिस ने थाने बुलाकर पूछताछ की। क्षेत्रवासियों की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

एसएसआई की मानें तो आरोपी महिलाओं को उनके परिवार को सुपुर्द करने की बात की जा रही है, जबकि क्षेत्रवासी काफी दिनों से सेक्स रैकेट संचालित होने की बात कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: जब गैंगरेप पीड़िता से आने लगी बदबू तो डॉक्टर इलाज के बजाए बोले-'इसे ले जाओ नहीं तो सड़क पर फेंक देंगे'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>