यूपी चुनाव : शाही इमाम बुखारी बसपा के समर्थन में उतरे

Feb 10, 2017
यूपी चुनाव : शाही इमाम बुखारी बसपा के समर्थन में उतरे

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से ठीक पहले दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना इमाम बुखारी ने मुस्लिम समुदाय से बसपा को मजबूत करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि बसपा ही एक ऐसी पार्टी है जो उप्र में कानून का राज स्थापित कर सकती है। लखनऊ स्थित होटल क्लॉर्क अवध में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मौलाना इमाम बुखारी ने कहा, “बसपा ने उप्र में कानून व्यवस्था को ठीक रखा और अपने वादे को पूरा किया। बसपा की सरकार ने अपने वादे पूरे किए थे। उप्र में अगर फिर सपा की सरकार बनी तो मुस्लिम समाज का ख्याल नहीं रखेगी।”

शाही इमाम ने कहा कि मुस्लिमों को एकजुट होकर सपा को सत्ता से बाहर करना है। मुख्यमंत्री और मुलायम सिंह यादव से मिलने के बाद भी मुस्लिमों को आरक्षण का वादा पूरा नहीं हुआ।

उन्होंने कहा, “सपा ने पांच साल तक राज किया, मगर मुसलमानों को कुछ नहीं दिया। सिर्फ मायूसी मिली। दंगे हुए। ये शिकायत सिर्फ मैं ही नहीं, मुलायम सिंह यादव भी कर चुके हैं।”

मौलाना बुखारी ने कहा कि सियासी पार्टियों को समझना होगा कि मुस्लिमों के बगैर पार्टियां किसी भी नतीजे तक नहीं पहुंच सकेंगी। उप्र की सियासत की चाभी मुस्लिमों के हाथ में ही है। मुस्लिमों ने हमेशा ही यादवों को जिताया है, लेकिन यादवों का वोट मुसलमानों को क्यों नहीं जाता?

मुख्यमंत्री अखिलेश पर हमला बोलेते हुए उन्होंने कहा कि जिसने अपने पिता के साथ नाइंसाफी की, वह भला उप्र के लिए क्या करेगा। मुस्लिमों की बदहाली के लिए सपा ही जिम्मेदार है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>