UP: किशोरी से दुष्कर्म की FIR पुलिस ने नहीं की दर्ज, दुखी किशोरी ने खाया जहर

Nov 03, 2017
UP: किशोरी से दुष्कर्म की FIR पुलिस ने नहीं की दर्ज, दुखी किशोरी ने खाया जहर

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के शहर कोतवाली से एक बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है जहाँ के एक गांव की किशोरी ने दुष्कर्म की प्राथमिकी न दर्ज होने पर जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिसके बाद किशोरी को गंभीर हालत में जिले के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि ये शर्मनाक मामला उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। इस घटना के बारे में शहर कोतवाल विक्रमाजीत सिंह ने बताया कि, “उन्हें एक गांव की 16 साल की किशोरी द्वारा जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश करने की सूचना मिली है। हॉस्पिटल में पूछताछ के दौरान किशोरी ने बताया कि पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद वह बजरिया चौकी रिपोर्ट दर्ज कराने गई लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।”

उनके बताने के मुताबिक “किशोरी का जिला चिकित्सालय में परीक्षण कराया गया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर मुकदमा लिखा जा रहा है। पुलिस अधीक्षक एन. कोलांची ने कहा कि मामला अति गंभीर है, प्राथमिकी न दर्ज करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।”

इस घटना के बारे में पीड़िता के पिता ने बताया कि, “गुरुवार सुबह पूरा परिवार खेती के काम के सिलसिले में घर से बाहर था। इस मौके का फायदा उठाकर पड़ोसी युवक ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया, जब बेटी अकेली बजरिया पुलिस चौकी घटना की रिपोर्ट रपट लिखाने गई तो उसे भगा दिया गया। इसी से पीड़ित होकर जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>