यूपी पुलिस की अजीबोगरीब कार्यवाही, 2 नाबालिग लड़कियों को गोहत्या के आरोप में किया गिरफ्तार

Jan 01, 2018
यूपी पुलिस की अजीबोगरीब कार्यवाही, 2 नाबालिग लड़कियों को गोहत्या के आरोप में किया गिरफ्तार

अपनी अजीबोगरीब कार्यवाही को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उत्तरप्रदेश पुलिस, इस बार फिरसे सुर्ख़ियो में है। क्यूंकि यूपी पुलिस ने इस बार 2 नाबालिग लड़कियों को गौहत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया और उन्हें जेल भेजकर चर्चा में आ गयी है।

बता दे कि इस मामले में यूपी पुलिस ने दो 12 और 16 साल की लड़कियों को गिरफ्तार किया है और साथ ही उनकी माँ को भी गिरफ्तार कर लिया है। यूपी पुलिस ने इसके अलावा और भी 6 लोगो को गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है बाकि और लोग फरार हो गए है। इस मामले में यूपी पुलिस ने दावा करते हुए कहा है कि उन्होंने सभी आरोपियों के पास से गाय का तकरीबन 10 क्विंंटल मीट और उनके घरो से बूचड़खाने का समान भी बरामद किया है।

ये भी पढ़ें :-  वसीम रिजवी के बयान पर सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान बोले– "किसी भी मदरसे को बंद नहीं किया जायेगा"

बता दे कि बीते शुक्रवार को यूपी पुलिस ने सभी 9 गिरफ्तार किये गए आरोपियों को स्थानीय अदालत में पेश किया और उन सभी को वयस्क बताते हुए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। लेकिन पुलिस ने इस दौरान नाबालिग लड़कियों को जूवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश नहीं करते हुए, यूपी पुलिस ने सीधे उन नाबालिग लड़कियों को भी जेल भेज दिया है।

आपको बता दे कि यूपी पुलिस की इस हैरान कर देने वाली अजीबोगरीब कार्यवाही पर सवाल उठ रहे है। इस दौरान यूपी पुलिस के नाबालिग लड़कियों और महिलाओ को गिरफ्तार करने पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रवक्ता शादाब अहमद ने कहा की यूपी पुलिस ने किस आधार पर और क्यों नाबालिग बच्चियों और महिलाओं को गिरफ्तार किया, उन्होंने आगे कहा कि पुलिस को जो असल आरोपी है उसको पकड़ना चाहिए था। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मझे इसका जवाब दो पुलिस ने परिवार के अन्य सदस्यों को किस कानून के तहत जेल भेजा है???

ये भी पढ़ें :-  तेजस्वी ने सीएम नीतीश को दी चेतावनी, बोले-'दलितों को कुछ हुआ तो नीतीश की कुर्सी चकनाचूर कर देंगे'

आपको बता दे कि नाबालिग लड़कियों के गिरफ्तार करने पर मामला बढ़ रहा है इसे देखते हुए एसएसपी अजय यादव ने जांच के आदेश दे दिए है। उन्होंने कहा कि वह इस मामले की कार्यवाही की जांच को खुद देख रहे हैं, बता दे कि हलाकि एसएसपी अजय यादव भी नाबालिग लड़कियों के गिरफ्तार करने के मामले में कुछ भी कहने से बच रहे है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>