UP: PM MODI की प्रशंसा और SP MLA को अपशब्द कहने पर, देवरिया में मुस्लिम युवक गिरफ्तार

Aug 19, 2016

गोरखपुर में एम्स का शिलान्यास करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा और सपा विधायक मनबोध प्रसाद को अपशब्द बोलना मुस्लिम युवक लादेन को महंगा पड़ गया। विधायक की शिकायत पर पुलिस ने युवक को हवालात में डाल दिया। उसे छुड़ाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में हंगामा किया, लेकिन पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में उसका चालान कर दिया।

सलेमपुर क्षेत्र के प्रयागपुर गांव निवासी लादेन शनिवार रात लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एम्स की आधारशिला रखने की प्रशंसा कर रहा था। इसी बीच कुछ सपा कार्यकर्ता आ गए। वे भी चर्चा में शामिल हो गए और सपा की प्रशंसा करने लगे। बातचीत के दौरान उनके बीच विवाद हो गया। कुछ देर बाद सलेमपुर के सपा विधायक मनबोध प्रसाद भी वहां पहुंचे। उन्होंने कोतवाली पुलिस को युवक द्वारा गाली दिए जाने की सूचना दे दी।

इस पर पुलिस ने लादेन को हिरासत में ले लिया। यह जानकारी जब भाजपा नेताओं को मिली तो वे कोतवाली पहुंचे और उसे छोडऩे का दबाव बनाया, लेकिन पुलिस ने मना कर दिया। पुलिस ने विधायक की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लादेन का शांति भंग के आरोप में चालान कर दिया। पुलिस ने बताया कि युवक शराब के नशे में क्षेत्रीय विधायक को अपशब्द भी बोल रहा था। विधायक मनबोध प्रसाद का कहना है कि वह चौराहे पर खड़े थे तभी लादेन नाम का युवक उन्हें और मुख्यमंत्री को अपशब्द बोलने लगा। इसलिए उन्होंने पुलिस को सूचना और तहरीर दी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>