यूपी: MLC सरोजिनी अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी को दिया झटका, सपा छोड़ BJP में हुईं शामिल

Aug 04, 2017
यूपी: MLC सरोजिनी अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी को दिया झटका, सपा छोड़ BJP में हुईं शामिल

उत्तर प्रदेश में सरोज‌िनी अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी को झटका देते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। आज सरोजिनी अग्रवाल रीता बहुगुणा जोशी की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हो गई हैं, और ये समाजवादी पार्टी की पहली नेता नहीं हैं जिन्होंने पार्टी को छोड़ कर बीजेपी में शामिल हुई हैं। इस पहले भी पहले इस पार्टी के एमएलसी बुक्कल नवाब और यशवंत सिंह भी इस पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

बता दें कि साल 2009 में सरोज‌िनी अग्रवाल सपा से एमएलसी चुनी गई थीं। इतना ही नहीं वो सपा कार्यकाल के दौरान पार्टी में कई अहम पदों पर भी रह चुकी हैं। इससे पहले सपा को छोड़ कर बीजेपी में शामिल हुए नेता यशवन्त सिंह ने अपने बयान में कहा था, कि ‘मैं ने अपनी इच्छा से परिषद से इस्तीफा दिया है और बिना किसी शर्त के बीजेपी बीजेपी में शामिल हुआ हूँ। उन्होंने ये बताया था कि बीजेपी के सिद्धान्तों-आदर्शो और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर इस पार्टी में शामिल हुआ हूँ।

दूसरी तरफ सासपा पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए नेता बुक्कल नवाब ने अपने बयान में कहा था कि ‘एसपी में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा और अन्याय होता है। जबकि बीजेपी लोकतांत्रिक पार्टी है और इसमें कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया जाता है। और तो और मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी के ठाकुर जयवीर सिंह ने भी MLC पद से इस्तीफा देकर दो दिन बाद बीजेपी में शामिल हो गए थे।

ये भी पढ़ें :-  RBI का खुलासा: मोदी सरकार से उठ गया अब लोगों का विश्वास, नौकरी के नाम पर मिला सिर्फ धोखा
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>