मायावती बोलीं-यूपी वालों सावधान, सपा को वोट देना मतलब भाजपा की मदद करना

Nov 06, 2016
मायावती बोलीं-यूपी वालों सावधान, सपा को वोट देना मतलब भाजपा की मदद करना
बसपा मुखिया मायावती ने यूपी के लोगों को सावधान करते हुए कहा है कि वे समाजवादी पार्टी को  बिल्कुल भी वोट मत दो। सपा को वोट देना मतलब अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा को फायदा पहुंचाना।  उन्होंने सपा की भाजपा से अंदरुनी सांठगांठ का आरोप लगाया। कहा कि  सभी विरोधी दलों को सपा और भाजपा से सावधान रहने की जरूरत है।
अखिलेश सरकार में यूपी में जंगलराज की स्थिति
मायावती ने अखिलेश सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि यदि वर्तमान सपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में गुंडे, बदमाशों, भ्रष्ट लोगों, लूट खसोट करने वालों और अराजक तत्वों की फौज खड़ी कर सांप्रदायिकता और जंगलराज कायम नहीं किया होता और जातिवाद एवं क्षेत्रवाद से उपर उठकर ‘सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय’ की तर्ज पर सरकार चलायी होती तो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बेलगाम आपराधिक तत्वों का सहारा लेकर विकास यात्रा नहीं करनी पड़ती।
तो नहीं करना पड़ता मुलायम को नाटक

मायावती ने मुलायम को भी नहीं छोड़ा। निशाना साधते हुए कहा कि  सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव को अपनी पार्टी की रजत जयंती के मौके पर दूसरी पार्टी के नेताओं को लखनउ बुलाकर धर्मनिरपेक्ष होने का नाटक नहीं करना पड़ता।’’ अगले विधानसभा चुनाव में किसी अन्य दल से बसपा के चुनावी तालमेल से साफ इनकार करते हुए उन्होंने कहा कि महागठबंधन की पहल करके सपा ने चुनाव से पहले ही एक तरह से हार स्वीकार कर ली है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>