यूपी : भू लेख विभाग का बाबू रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार

Mar 01, 2017
यूपी : भू लेख विभाग का बाबू रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार

ट्रौला को पास कराने के एवज में रिश्वत लेते रेलवे के भू लेख विभाग के बाबू को गाजियाबाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। इस दौरान आरोपी बाबू से घंटों पूछताछ भी की गई। सीबीआई की मौजूदगी के चलते विभाग में हड़कंप मचा रहा। मुंबई की आरआर रोडवेज लिमिटेड कंपनी के मैनेजर ओमप्रकाश शर्मा से ट्रौला को पास कराने के सबंध में रेलवे के लैंड सेल विभाग में तैनात बाबू हेम चंद्र जोशी ने पचास हजार रुपये की रिश्वत की मांग रखी थी, ऐसा न करने पर फाइल को पास कराने में देरी करने की बात कही थी।

काफी सौदेबाजी करने के बाद रिश्वत की रकम 30,000 रुपये देना तय हुआ। इसी बीच कंपनी के मैनेजर ओमप्रकाश ने पूरे मामले की शिकायत गाजियाबाद सीबीआई से कर दी। फलस्वरूप सीबीआई की टीम ने जाल बिछाया और तय कार्यक्रम के अनुसार जैसे ही रिश्वत की रकम आरोपी बाबू ने पकड़ी वैसे ही सीबीआई टीम द्वारा उसे दबोच लिया गया।

रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किए गए आरोपी बाबू हेमचंद्र जोशी से सीबीआई की टीम ने कतउ ऑफिस के कार्यालय में घंटों पूछताछ भी की। इस दौरान आरोपी बाबू के घर की भी तलाशी ली गई। सीबीआई की मौजूदगी के दौरान विभाग में हड़कंप मचा रहा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>