उप्र : चाकू की नोक पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म

May 18, 2017
उप्र : चाकू की नोक पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश में झांसी के शहर कोतवाली क्षेत्र में घर में सो रही महिला के साथ चाकू की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट भी की। 

पीड़िता ने डायल 100 पुलिस को घटना की सूचना दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। महिला के अनुसार दोनों आरोपी इसी मोहल्ले के रहने वाले हैं।

जानकारी के मुताबिक, शहर कोतवाली क्षेत्र के भैरो खिड़की मोहल्ले में स्थित महिला अपने परिवार के साथ रहती है। महिला ने बताया कि इस समय गर्मी अधिक होने के कारण उसका पति कमरे में सो रहा था और वो बच्चों के साथ आंगन में सो रही थी। देर रात मोहल्ले का रहने वाला महमूद नाम का युवक अपने साथी के साथ उसके घर में घुस गया।

बेखबर सो रही महिला इससे पहले कुछ समझती उन्होंने महिला की गर्दन पर चाकू रख दिया, जिससे वह शोर नहीं मचा सकी। इसके बाद दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला के विरोध करने पर बेरहमी से उसे पीटा और फरार हो गए।

महिला ने इसकी सूचना 100 नंबर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला से घटना की जानकारी ली और महिला को बयान के लिए थाने ले गई। बयान के आधार पर शहर कोतवाली में दोनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों फरार युवकों की तलाश शुरू कर दी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>