यूपी में चाचा खाएंगे, भतीजा खाएगा और बचा हुआ आजम साफ कर जाएंगे: अमित शाह

Oct 28, 2016
यूपी में चाचा खाएंगे, भतीजा खाएगा और बचा हुआ आजम साफ कर जाएंगे: अमित शाह

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के गृहजनपद में संकल्‍प महारैली कर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने समाजवादी पार्टी, बसपा और कांग्रेस पर हमला बोला। अमित शाह ने समाजवादी पार्टी  को निशाने पर लेते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में चाचा खाएंगे, भतीजा खाएगा और बचा-खुचा आजम खान साफ कर जाएंगे। लेकिन उत्तर प्रदेश  में बीजेपी सरकार बनने के बाद पाई-पाई का हिसाब जनता को देंगे। अमित शाह ने कहा कि यूपी में कानून व्यस्था को न तो बुआ सही कर पाएंगी और न ही भतीजा।

मंच पर आते ही सबसे पहले अमित शाह ने भारत माता की जय के नारे लगाए और उसके बाद कहा जय श्रीराम। उन्होंने वहां मौजूद भीड़ से कहा कि इतनी जोर से बोलें कि लखनऊ में बैठे अखिलेश यादव को भी सुनाई दे। उत्तर प्रदेश में दो तिहाई बहुत से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। 2012 से मैं उत्तर प्रदेश में लगातार आ रहा हूं। 2012 में पार्टी ने 2014 के चुनाव का प्रभारी बनाया था। पूरे चुनाव में मैंने चप्पे-चप्पे को देखा था, लेकिन जो माहौल 2017 के चुनाव के लिए दिख रहा है वो पहले नहीं था। इटावा वीरों की भूमि है। जब मैं यहां आया तो मुझे याद आई शहीद जवान नितिन यादव की।

ये भी पढ़ें :-  केजरीवाल तो बस सपनों के व्यापारी है : अजय माकन

कांग्रेस की सरकार उत्तर प्रदेश और बसपा के समर्थन से चलती थी। 2014 में जनता ने सरहदों की सुरक्षा करने की जिम्मेदारी बीजेपी को दी और हमने अपने काम को बखूबी निभाया। सेना ने उरी अटैक के बाद सर्जिकल स्ट्राइकल के जरिए आतंकवाद को मुंह तोड़ जवाब दिया है। पीएम मोदी ने जनता से किया अपना वादा निभाया है। पूरी दुनिया में भारतीय जवानों की बहादुरी के चर्च हो रहे हैं।

हमारे PM जी ने इस दीवाली पर एक अपील की है कि इस बार घर के सामने देश के शहीदों को याद करके एक दीया जरूर जलाएं। मैंने यहां अपनी पहली रैली में कहा था कि दिल्ली का रास्ता लखनऊ से होकर जाता है और यहां की जनता बीजेपी के साथ है। लोकसभा चुनाव में भी उत्तर प्रदेश से बीजेपी को 80 में से 73 सीटें मिलीं। यह सब उत्तर प्रदेश की जनता की वजह से ही हो सका कि आज केंद्र में बीजेपी की सरकार है। हमने वादा किया था कि कांग्रेस के राज की तरह बीजेपी की सरकार में भ्रष्टाचार नहीं होगा और पीएम मोदी ने यह करके दिखाया है। अब तक उन पर या पार्टी पर भ्रष्टाचार कोई आरोप नहीं है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected