यूपी: मूर्ति विसर्जन के दौरान पथराव, बवाल- लाठीचार्ज के बाद हालात काबू

Oct 12, 2016
यूपी: मूर्ति विसर्जन के दौरान पथराव, बवाल- लाठीचार्ज के बाद हालात काबू

गोंडा जिले में मूर्ति विर्सजन के लिए जा रहे जुलूस पर जमकर पथराव हुआ। मामले को बढ़ता देख सुरक्षाबलों ने लाठीचार्ज कि‍या। वहीं एक भाजपा नेता को पकड़कर ले जाने का पुलि‍स पर आरोप लगा है। बुधवार को विहिप और बजरंगदल ने इसके खि‍लाफ प्रदर्शन किया।

प्रशासन ने पहले से ही मूर्ति विर्सजन के लिए रूट घोषि‍त कि‍या था। लेकिन जुलूस जब जिला महिला अस्पताल के पास पहुंचा तो कुछ मुस्लिम युवकों ने पथराव शुरू कर दिया। हालाँकि प्रशासन ने मामला शांत कर फि‍र से यात्रा को आगे बढ़ाया। इस दौरान प्रशासन ने यात्रा को रोके रखा और उपद्रवी युवकों को समझाने के उद्देश्य से पुलिस आगे बढ़ी, लेकिन युवकों ने पुलिस पर भी पथराव कर दि‍या।तभी वहां भाजपा के वरिष्ठ नेता महेश तिवारी पहुंचे और सुरक्षित रास्ते से यात्रा नि‍कालने की मांग करते हुए वहीं धरने पर बैठ गए।

ये भी पढ़ें :-  लालू के बेटे तेज प्रताप 'शिव अवतार' में आए नजर

डीएम आशुतोष गाड़ियों पर चढ़कर समझाने लगे। साथ ही पीछे से लाठीचार्ज करवाकर गाड़ियों को आगे बढ़ाया जाने लगा। ऐसा महेश तिवारी के बेटे और परिजनों ने आरोप लगाया है। पुलिस पर ये भी आरोप है की तिवारी को अपने साथ लेकर चली गई है और उनकी जानकारी तक नहीं दी जा रही है।

यात्रा में कुछ लोगों ने ड्रिंक कर रखी थी और मस्जिद आते ही जब थोड़ा पथराव हुआ तो ये लोग भी मस्जिद पर पथराव करने लगे, जिससे मामला बढ़ गया। वही पर भाजपा नेता व समर्थक भड़काऊ भाषण का प्रयोग करने लगे जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई और हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। हमने पूरे प्रकरण की वीडियोग्राफी कराई है। आरोपि‍यों पर केस दर्ज कर लिया गया है, भाजपा नेता अभी फरार चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  बिहार के पूर्व मंत्री की बेटी के साथ छेड़छाड़ के आरोप में कांग्रेस उपाध्यक्ष के ऊपर FIR दर्ज

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected