UP: दरोगा ने BJP विधायक संगीत सोम के छूए पैर, वीडियो हुआ वायरल..

Oct 06, 2017
UP: दरोगा ने BJP विधायक संगीत सोम के छूए पैर, वीडियो हुआ वायरल..

अभी कुछ रोज़ पहले ही राधे मां की तस्वीर वायरल हुई थी। जहाँ वो दिल्ली के विवेक विहार थाने पहुंचीं तो एसएचओ साहब ने उन्हें बैठने के लिए अपनी ही कुर्सी दे दी। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि एसएचओ संजय शर्मा हाथ जोड़े राधे मां के सामने वर्दी पर चुनरी डाले खड़े रहे।

लेकिन जब ये तस्वीर वायरल तो एसएचओ समेत छह पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। अभी ये मामला चल ही रहा था कि एक और मामला सामने आया जहाँ एक कार्यक्रम के दौरान एसओ धर्मेंद्र सिंह राठौड़ ने BJP विधायक संगीत सोम के पैर छूकर नेताजी का आशीर्वाद लिया, और विधायक ने भी एसओ की पीठ थपथपा दी।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

बता दें कि ये मामला मेरठ के सरधना में रामलीला के एक कार्यक्रम का है जहाँ एसओ धर्मेंद्र सिंह राठौड़ को पुरस्कार दिया गया। एसओ को सम्मानित करने के लिए मुख्य अतिथि के तौर पर सरधना से विधायक संगीत सोम को बुलाया गया था। इस बिच बीजेपी विधायक ने मंच पर जैसे ही एसओ को सम्मान दिया तुरंत एसओ ने पैर छूकर नेताजी का आशीर्वाद लिया, और विधायक ने भी एसओ की पीठ थपथपा दी। जो इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है।

लेकिन उसके बाद इस समारोह में मौजूद कुछ लोगों ने इस दृष्य को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो देखते-देखते वायरल हो गया है। लेकिन जब ये वीडियो पुलिस विभाग तक पहंचा तो वहां हड़कंप मच गया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पुलिस अधिकारियों ने मामले में संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है। इस मामले में एसएसपी मंजिल सैनी ने एसओ से जवाब मांगा है।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा पर बीजेपी विधायक बोले-'कासगंज हिंसा वाले इलाकों के हर घर में AK-47 है'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>