उप्र : सीआरपीएफ जवान ने की व्यापारी की हत्या

Jun 27, 2017
उप्र : सीआरपीएफ जवान ने की व्यापारी की हत्या

जनपद के दादरी थाना क्षेत्र में नशे की हालत में सीआरपीएफ जवान ने सोमवार रात किराना व्यापारी की गोली मार हत्याकर दी। गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने आरोपी जवान को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी के पास से लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद कर ली।
पुलिस के मुताबिक, दादरी कोतवाली क्षेत्र के ठाकुरान मोहल्ले में रहने वाला सतीश छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ कैम्प में एएसआई के पद पर तैनात है। वह अपने घर छुट्टियों में आया था।

सोमवार रात सीआरपीएफ जवान सतीश ने अपने कमरे में बैठ कर शराब पी रहा था। शराब के कमरे में वह कमरे में बाहर निकला और अपनी लाइसंेसी रिवाल्वर से फायरिंग करने लगा। गोली की आवाज सुनकर बाहर आए पड़ोस में रहने वाले किराना व्यापारी बलदेव ने सतीश को संभाला और उसके कमरे में ले जाकर छोड़ दिया। लेकिन सतीश का यह बात पसंद नहीं आई। वह फिर कमरे के बाहर आया और बलदेव के के सीने में अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार दी।

गोली की आवाज सुन मौके पर लोग पहुंचे और आरोपी को दबोच कर एक कमरे में बंद कर दिया। वहीं घायल बलदेव को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सतीश को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। साथ ही आरोपी की लाइसेंसी रिवाल्वर अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>