एक चुम्मा के बदले यूपी-बिहार लेने-देने के मामले में फंसे गोविंदा-शिल्पा, हाजिर नहीं हुए तो जाएंगे जेल

Oct 17, 2016
एक चुम्मा के बदले यूपी-बिहार लेने-देने के मामले में फंसे गोविंदा-शिल्पा, हाजिर नहीं हुए तो जाएंगे जेल
एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे, बदले में सारा बिहार ले ले। 20 साल पहले जब गोविंदा और शिल्पा शेट्टी अभिनीत छोटे सरकार फिल्म आई तो यह आइटम सांग लोगों की जुबान पर छा गया। शादी-विवाह में बिना इस गाने की फरमाइश के कोई डांस करे ही न। मगर अब यही गाना फिल्म अभिनेता गोविंदा और शिल्पा शेट्टी के लिए बवाले-जान हो गया है। झारखंड की पाकुड़ कोर्ट ने मुंबई पुलिस को दोनों प्रमुख कलाकारों सहित छह लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया है।  मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की कोर्ट ने मुंबई पुलिस को दोनों कलाकारों को 18 नवंबर को हाजिर होने को कहा है।
क्या है मामला
अधिवक्ता एमएम तिवारी ने छोटे सरकार फिल्म के संबंधित गाने के आधार पर बिहार को नीचा दिखाने और अश्लीलता का प्रचार करने का केस पाकुड़ अदालत में दर्ज कराया था। जिसमें गोविंदा, शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म के डायरेक्टर विमल कुमार, गायक उदित नारायण, अलका याग्निक, गीतकार आनंद मिलिंद, संगीतकार रानी मल्लिक के खिलाफ पांच मई 2001 में गैर जमानती वारंट जारी कियाा गया था। वारंट जारी होने से परेशान गोविंदा और शिल्पा के वकील ने रांची हाईकोर्ट में याचिका दायर कर राहत की गुहार लगाई थी।
हाजिर न होने पर 18 नवंबर की डेट मुकर्रर
दरअसल केस की सुनवाई करते हुए पाकुड़ कोर्ट ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर को कई बार निर्देश दिया कि वह केस से जुड़े सभी आरोपियों को कोर्ट में हाजिर करे। मगर आरोपी उपस्थित नहीं हुए। इसे कोर्ट की अवमानना करार देते हुए मुख्य दंडाधिकारी कोर्ट ने 18 नवंबर को हर हाल में गोविंदा-शिल्पा सहित सभी छह कलाकारों को हाजिर कराने के लिए मुंबई पुलिस को रिमाइंडर जारी किया है।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>