इमोशनल दांव: प्रियंका लड़ेंगी रायबरेली से विधानसभा चुनाव!

Jul 12, 2016

नई दिल्ली। लंबे वक्त से कयास लगाये जा रहे हैं कि यूपी में इस बार कांग्रेस प्रियंका गांधी को बतौर सीएम प्रोजेक्ट करने जा रही है और इसका ऐलान बहुत जल्द हो सकता है।

लेकिन अब जो खबर आयी है वो उससे भी ज्यादा चौंकाने वाली है, सूत्रों की मानें तो यूपी में कांग्रेस को सत्ता हासिल कराने के लिए प्रियंका गांधी अपने मां के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से विधानसभा का चुनाव लड़ सकती है।

यूपी में प्रियंका गांधी की 150 से अधिक सभाएं

कुछ वेबसाइटों पर छपी खबरों के मुताबिक कांग्रेस यूपी में प्रियंका गांधी की 150 से अधिक सभाएं कराने जा रही है और यही नहीं प्रियंका अगर कांग्रेस के अंदर की फूट को भी पाट लेती हैं तो सोनिया गांधी अपने सारे नियमों को तोड़ते हुए प्रियंका को सीएम उम्मीदवार घोषित कर देंगी। आपको बता दें कि कांग्रेस ये सब कुछ राज्य में कांग्रेस के सारथी बने प्रशांत किशोर के कहने पर करने जा रही है।

क्या है प्लानिंग

इस समय कांग्रेस हताशा के दौर से गुजर रही है इसलिए प्रशांत किशोर ने सलाह दी है कि प्रियंका गांधी यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में रायबरेली की सीट से चुनाव लड़े जो यूपी की जनता पर इमोशनल असर डालेगा।

यूपी का चुनाव काफी रोमांचक होगा

अगर कांग्रेस के थिंक टैक का ये दांव काम करता है तो निश्चित तौर पर यूपी का इस बार का चुनाव काफी रोमांचक होगा क्योंकि राजनैतिक पंडितों का मानना है कि प्रियंका गांधी काफी कुछ बदलने का दम रखती हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>