यूपी : किशोरी के गर्भवती होने के बाद सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज

Mar 10, 2017
यूपी : किशोरी के गर्भवती होने के बाद सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज

बांदा जिले के कमासिन थाना क्षेत्र के एक गांव में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार एक नाबालिग लड़की के गर्भवती हो जाने के चार माह बाद गुरुवार को मामला दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष रामपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को कहा, “अक्टूबर माह में एक 16 साल की लड़की अपने पिता के लिए खेत में खाना लेकर जा रही थी, तभी रास्ते में उसे बंधक बनाकर गांव के तीन युवकों -रज्जू उर्फ राकेश, ललक सिंह- और पड़ोसी गांव के चुन्नीलाल ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। सामूहिक दुष्कर्म के कारण लड़की चार माह से गर्भवती है।”

उन्होंने कहा कि किशोरी को चिकित्सा जांच के लिए शुक्रवार को सरकारी महिला अस्पताल भेजा गया है और नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

किशोरी के पिता का आरोप है कि वह घटना के दूसरे दिन ही लड़की को लेकर थाने गए थे और प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध किया था, लेकिन थानाध्यक्ष ने इज्जत और लोकलाज की दुहाई देकर वापस लौटा दिया था।

उन्होंने बताया, “प्राथमिकी न दर्ज होने पर तीनों आरोपी बेटी को डरा-धमका कर बाद में भी कई बार दुष्कर्म कर चुके हैं।”

इस घटना पर महिला संगठन ‘नारी इंसाफ सेना’ की अध्यक्ष वर्षा भारतीय ने कहा कि पुलिस की कारश्तानी से नाबालिग किशोरी की जिंदगी बर्बाद हुई है, संबंधित थानाध्यक्ष के खिलाफ पुलिस अधिकारी विभागीय कार्रवाई नहीं करेंगे तो उनका संगठन जनांदोलन करेगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>