उप्र : नर्सिग कालेज की छात्रा सहित 3 सरयू में डूबे

Mar 31, 2017
उप्र : नर्सिग कालेज की छात्रा सहित 3 सरयू में डूबे

उत्तर प्रदेश के जनपद गोंडा के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के कटहा घाट पर शुक्रवार सुबह एससीपीएम नर्सिग कालेज की छात्रा और दो छात्रों की सरयू नदी में डूबने से मौत हो गई। वहीं एक छात्रा को ग्रामीणों ने डूबने से बचा लिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीनों के शव बरामद कर लिया है। मौके पर प्रशासनिक अधिकारी व कालेज प्रशासन के लोग पहुंचे। गोताखोर छात्रों के साथ आए नाविक की नदी में तलाश कर रही है।

हारीपुर स्थित एससीपीएम नर्सिग कालेज के छात्रों का एक दल सीएचसी इंटर्नशिप के लिए आया था। दल के साथ आए कुछ छात्र-छात्राएं करनैलगंज स्थित कटहा घाट सरयू किनारे पहुंच गए।

चार छात्र-छात्राएं संतकबीरनगर के शिकारीगंज थाना क्षेत्र के ब्यूरहा गांव निवासी सुषमा चौधरी (19), श्रद्धा (23), अखिलेंद्र प्रताप निवासी आर्यनगर (20) व सलमान (20) निवासी वीरपुर भोज गोंडा सरयू नदी में स्नान करने लगे। लेकिन गहरे पानी में पहुंच जाने से वह लोग डूबने लगे। उनकी चीख पुकार सुनकर ग्रामीणों ने श्रद्धा को बचा लिया, लेकिन बाकी डूब गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से छात्रा सुषमा, छात्र सलमान और अखिलेंद्र का शव नदी से बरामद कर लिया। वहीं श्रद्धा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

सूचना पर एसडीएम हरिशंकर लाल, सीओ एस. हम्द और कोतवाल हरि सिंह मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने बताया कि छात्रों का यह दल सीएचसी पर इंटर्नशिप कर रहा था। नवरात्र होने के कारण शुक्रवार को यहां घूमने आया था। बाकी छात्र तो सीढ़ियों पर बैठे रहे, लेकिन दो छात्राओं के नहाने जाने की वजह से घटना हुई।

कालेज निदेशक अजिताभ दुबे ने बताया कि छात्रों के एक दल को हारीपुर के कॉलेज की बस से करनैलगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्रशिक्षण के लिए गए थे। वहां से ये सभी बस से सरयू घाट दर्शन के लिए पहुंच गए। उन्होंने बताया कि सभी मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>